Asianet News Hindi

कोरोना योद्धाओं का अपमान क्यों , थाली बजाने, दिया जलाने से ज्यादा उनकी सुरक्षा करे सरकार - राहुल गांधी

केंद्र सरकार पर लगातार हमला कर रहे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शुक्रवार को फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा। ट्विट के माध्यम से राहुल ने केंद्र सरकार के उस बयान की आलोचना की है जिसमें सरकार ने कहा था कि उसके पास महामारी के दौरान जान गंवाने वाले स्वास्थ्यकर्मियों का डाटा नहीं है।
 

Why is the government insulting the Corona warriors, protect them more than playing the plate, burning candles - Rahul Gandhi
Author
Delhi, First Published Sep 18, 2020, 11:07 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. कोरोना वायरस को लेकर लगातार केंद्र सरकार पर हमला कर रहे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शुक्रवार को फिर सरकार पर निशाना साधा है। राहुल ने ट्विट के माध्यम से केंद्र सरकार के उस बयान की आलोचना की है जिसमें सरकार ने कहा था कि उसके पास महामारी के दौरान जान गंवाने वाले स्वास्थ्यकर्मियों का डाटा नहीं है।

दरअसल रोज़गार और वैश्विक महामारी कोरोना वायरस को लेकर राहुल गांधी पिछले कुछ दिनों से केंद्र सरकार की आलोचना कर रहे हैं। आज ट्विट करते हुए उन्होंने लिखा कि सरकार के पास लॉकडाउन के दौरान जान गंवाने वाले स्वास्थ्यकर्मियों का डाटा उपलब्ध नहीं है। इसी पर राहुल ने कहा कि सरकार कोरोना योद्धाओं का इतना अपमान क्यूँ कर रही है। थाली बजाने और दिया जलाने से ज्यादा ज़रुरी उनकी सुरक्षा और सम्मान है।



आईएमए ने जताई थी केंद्र से नाराज़गी

संसद के मॉनसून सत्र में कुछ दिनों पहले सरकार ने संसद में जब कहा कि उसके पास स्वास्थ्यकर्मियों की मौतों का डाटा नहीं है तो इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) ने भी सरकार के रुख पर आपत्ति जताते हुए कहा था कि सरकार को ऐसा नहीं कहना चाहिए और कोरोना योद्धाओं को शहीद का दर्जा देना चाहिए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios