Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्या पीएम मोदी खुद को क्वारंटीन करेंगे, नित्य गोपाल दास के कोरोना पॉजिटिव होने पर शिवसेना का सवाल

राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के प्रमुख महंत नित्य गोपाल दास हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अब शिवसेना ने रविवार को इसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया है। शिवसेना ने पूछा क्या अब पीएम मोदी खुद को क्वारंटीन करेंगे।

Will PM Modi quarantine himself ? Sanjay Raut on head of Ram temple trust tests positive for Covid-19 KPP
Author
New Delhi, First Published Aug 16, 2020, 1:43 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के प्रमुख महंत नित्य गोपाल दास हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अब शिवसेना ने रविवार को इसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया है। शिवसेना ने पूछा क्या अब पीएम मोदी खुद को क्वारंटीन करेंगे। दरअसल, पीएम मोदी ने 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन में महंत नित्य गोपाल दास के साथ मंच साझा किया था। 

शिवसेना के मुख्यपत्र सामना में सांसद संजय राउत ने पूछा, क्या पीएम मोदी क्वारंटीन नियमों का पालन करेंगे ?

गोपाल दास के संपर्क में आए थे पीएम मोदी-संघ प्रमुख- शिवसेना
राउत ने अपने कॉलम में लिखा, 75 साल के महंत नित्य गोपाल दास 5 अगस्त को राम मंदिर के भूमि पूजन कार्यक्रम में मौजूद थे। यह भी देखा गया था कि उन्होंने मास्क से अपना मुंह नहीं ढका हुआ था। पीएम मोदी और संघ प्रमुख भी उनके संपर्क में आए थे। इतना ही नहीं पीएम मोदी ने हाथ भी मिलाया था। क्या पीएम मोदी खुद को क्वारंटीन करेंगे। 

राउत ने केंद्रीय मंत्री पर साधा निशाना
राउत ने केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल पर भी निशाना साधा। मेघवाल ने दावा किया था कि एक खास ब्रांड के पापड़ खाने से इम्युनिटी बूस्ट होती है, बल्कि कोरोना से लड़ने के लिए एंटीबॉडी बनती हैं। संजय राउन ने कहा, भारत भाभीजी पापड़ की लहर में फंसा है, वहीं रूस ने कोरोना की वैक्सीन बना ली। यह रूस द्वारा दिखाई आत्मनिर्भरता है। वहीं, दूसरी ओर हम आत्मनिर्भरता पर सिर्फ भाषण दे रहे हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios