बेंगलुरु: बाइक टैक्सी ड्राइवर ने साथी के साथ मिलकर युवती से किया गैंगरेप, मौके पर मौजूद थी एक और महिला

| Nov 30 2022, 03:35 PM IST

बेंगलुरु: बाइक टैक्सी ड्राइवर ने साथी के साथ मिलकर युवती से किया गैंगरेप, मौके पर मौजूद थी एक और महिला
बेंगलुरु: बाइक टैक्सी ड्राइवर ने साथी के साथ मिलकर युवती से किया गैंगरेप, मौके पर मौजूद थी एक और महिला
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

बेंगलुरु में ‘Rapido’ बाइक टैक्सी के ड्राइवर ने अपने साथी के साथ मिलकर एक महिला के साथ गैंगरेप किया। घटना के वक्त मौके पर एक महिला भी मौजूद थी। बाइक टैक्सी बुक करते वक्त महिला नशे में थी।

बेंगलुरु। भारत की सिलिकॉन वैली कहलाने वाली बेंगलुरु में महिलाओं की सुरक्षा सवालों के घेरे में है। 22 साल की एक युवती से गैंगरेप की घटना सामने आने के बाद शहर की सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्नचिह्न लग गया है। घटना 25 नवंबर को आधी रात को घटी थी। महिला ने अपने दोस्त के यहां जाने के लिए आधी रात को बाइक टैक्सी बुक की थी। बाइक टैक्सी के ड्राइवर ने अपने साथी के साथ मिलकर महिला के साथ गैंगरेप किया। 

पीड़ित महिला मूल रूप से केरल की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना शुक्रवार को आधी रात को घटी। पीड़ित महिला ने ‘Rapido’ से बाइक टैक्सी बुक की थी। उस वक्त महिला नशे में थी। महिला अपने दोस्त के घर जाना चाहती थी। बाइक ड्राइवर महिला को उसके बताए गए जगह पर ले गया, लेकिन उसे इतना अधिक नशा हो गया था कि डेस्टिनेशन पर पहुंचने के बाद खुद बाइक से उतर नहीं पा रही थी। 

Subscribe to get breaking news alerts

हॉस्पिटल से मिली पुलिस को सूचना
बाइक ड्राइवर ने महिला के नशे में होने का फायदा उठाया और उसे अपने घर ले गया। यहां एक महिला पहले से थी। बाइक ड्राइवर ने अपने एक साथ के साथ मिलकर महिला के साथ गैंगरेप किया। इस दौरान दूसरी महिला मौके पर मौजूद रही। सुबह पीड़ित महिला उठी तो उसे तेज दर्द हुआ। वह किसी तरह अस्पताल पहुंचा। हॉस्पिटल के अधिकारियों ने पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें- श्रद्धा के किलर की और कितनी Girlfriends? पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब के मुंह से निकला होश उड़ाने वाला सच

पुलिस ने सूचना मिलने के बाद केस दर्ज किया। पुलिस ने बाइक ड्राइवर, उसके साथी और घटना के वक्त मौके पर मौजूद महिला को गिरफ्तार कर लिया है। महिला मूल रूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। पुलिस कमिश्नर प्रताप रेड्डी ने कहा कि उन्होंने पहले ही घटनास्थल की फोरेंसिक जांच कर ली है। यहां तक कि ड्राइवर और उसके सहयोगी की पृष्ठभूमि की जांच भी हो रही है। उनमें से एक हिस्ट्रीशीटर है। सुरक्षा उपायों को सुनिश्चित करने के लिए पुलिस रैपिडो के मालिक को बुलाएगी।

यह भी पढ़ें- श्रद्धा मर्डर केस : फूड ऐप से हुआ बड़ा खुलासा, मई के बाद से ही कम खाना ऑर्डर करने लगा था आफताब