Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस महिला को हजम नहीं हुआ पति का प्यार...बोली वे कभी नहीं झगड़ते इसलिए चाहिए तलाक

 आमतौर पर महिलाओं की शिकायत होती है कि उनके पति उन्हें प्यार नहीं करते या अकसर झगड़ते रहते हैं। लेकिन उत्तर प्रदेश के संभल से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला को सिर्फ इसलिए तलाक चाहिए, क्योंकि उसका पति उससे बहुत प्यार करता है और झगड़ते नहीं है।

woman in up seeks divorce as husband loves her too much and never fight KPP
Author
Lucknow, First Published Aug 22, 2020, 3:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ. आमतौर पर महिलाओं की शिकायत होती है कि उनके पति उन्हें प्यार नहीं करते या अकसर झगड़ते रहते हैं। लेकिन उत्तर प्रदेश के संभल से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला को सिर्फ इसलिए तलाक चाहिए, क्योंकि उसका पति उससे बहुत प्यार करता है और झगड़ते नहीं है।

महिला की शादी को अभी सिर्फ 18 महीने हुए हैं। उसने तलाक के लिए शरिया कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। महिला को शिकायत है कि उसके पति उससे लड़ते नहीं हैं।

पचा नहीं पा रही पति का ज्यादा प्यार
दैनिक जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का कहना है कि उसके पति उसे बहुत प्यार करते हैं, इसलिए वह इसे पचा नहीं पता रही है। महिला ने बताया, उसकी शादी के 18 महीने हो गए, लेकिन उसके और पति के बीच में कभी झगड़ा नहीं हुआ। 

घर के कामों में भी मदद करता है पति
महिला ने बताया, उसका पति खाना बनाने समेत घर के तमाम कामों में उसकी मदद करता है। इतना ही नहीं पति उसपर ना कभी चिल्लाया है और ना ही उससे कभी दुखी हुआ है। महिला का कहना है कि इस तरह के माहौल में उसे घुटन हो रही है। 

महिला ने बताया कि अगर उससे कभी गलती भी हो जाती है, तो उसके पति उसे माफ कर देते हैं। मैं उनसे झगड़ा करना चाहती हूं। महिला का कहना है कि वह ऐसे पति के साथ जीवन नहीं जीना चाहती, जो उसकी हर बात पर सहमत हो।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios