Asianet News Hindi

पति से तंग आकर पत्नी ने बच्चों को चट्टान पर दे मारा, बेरहम मां ने मासूम को दी दर्दनाक मौत

केरल के कन्नूर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां कन्नूर के थय्यिल में पुलिस ने 1.5 साल के बच्चे की मौत के मामले में मां को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि 21 साल की सरन्या शादीशुदा जिंदगी में पति से परेशान थी, उसने इसलिए ये कदम उठाया। 

woman killed her child after argument with husband in kerala KPP
Author
Kerala, First Published Feb 19, 2020, 12:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कन्नूर. केरल के कन्नूर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां कन्नूर के थय्यिल में पुलिस ने 1.5 साल के बच्चे की मौत के मामले में मां को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि 21 साल की सरन्या शादीशुदा जिंदगी में पति से परेशान थी, उसने इसलिए ये कदम उठाया। 

कन्नूर के थय्यिल में समुद्र के पास चट्टानों के बीच सोमवार को एक 1.5 साल के मासूम का शव मिला था। यह जगह बच्चे वियन के घर से सिर्फ 50 मीटर की दूरी पर है। परिजनों ने सोमवार को बच्चे के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी, इसके कुछ घंटों बाद ही उसकी लाश मिली। पुलिस को बयानों के आधार पर शक था कि उसके माता या पिता दोनों में किसी एक ने ही बच्चे की हत्या की है। 

पति से अलग रहती थी सरन्या
सरन्या और उसके पति प्रणव के बीच संबंध अच्छे नहीं थे। वह पति से अलग रह रही थी। प्रणव रविवार को अपने बच्चे से मिलने उसके घर आया था और सोमवार सुबह उसका शव मिला था। पुलिस ने बताया कि सरन्या ने बच्चे को मारने के इरादे से समुद्र के किनारे चट्टानों पर फेंका था। 

पुलिस ने बताया कि बच्चे का जब शव मिला तो उसके सिर में एक छोटी सी चोट मिली थी। फॉरेंसिक जांच में खुलासा हुआ है कि बच्चे की मौत सिर पर चोट लगने से हुई है। उधर मां ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios