Asianet News HindiAsianet News Hindi

अजित पवार से मिले YSP विधायक रवि राणा, बोले फड़णवीस के पास 175 से ज्यादा विधायकों का समर्थन

अजित से मिलने के बाद रवि काफी रिलैक्सड नजर आए और कहा कि राज्य में अब अच्छे सीएम और डिप्टी सीएम हैं। यह सबकुछ होने में समय लगा पर अंततः राज्य में अच्छी सरकार है। 

YSP MLA Ravi Rana meets Ajit Pawar, says Fadnavis has support of more than 175 MLAs
Author
Mumbai, First Published Nov 25, 2019, 12:04 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. महाराष्ट्र में अजित पवार और देवेन्द्र फड़णवीस के शपथ लेने के बाद विपक्षी पार्टियां तिलमिला गई हैं। साथ में सरकार बनाने के सपने संजो चुकी NCP, कांग्रेस और शिवसेना अभी भी बहुमत का दावा कर रही हैं। ऐसे में हर विधायक की अहमियत बढ़ गई है। रविवार को स्वाभिमान पार्टी के विधायक रवि राणा ने महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार से मुलाकात की।

अजित से मिलने के बाद रवि काफी रिलैक्सड नजर आए और कहा कि राज्य में अब अच्छे सीएम और डिप्टी सीएम हैं। यह सबकुछ होने में समय लगा पर अंततः राज्य में अच्छी सरकार है। रवि ने अजित को बधाई देने की बात कहते हुए बताया कि भाजपा के समर्थन में 175 से अधिक विधायक है और जो कुछ भी हो रहा है वह और भी बढ़ जाएगा। बता दें कि रवि राणा भाजपा को समर्थन दिया है।

रवि के इस बयान ने कांग्रेस, शिवसेना और NCP के गठबंधन की चिंताएं बढ़ा दी हैं। इस बयान के कुछ देक बाद ही NCP विधायकों के होटल में पुलिसवाले सादी वर्दी में घूमते पाए गए थे। NCP के नेताओं का आरोप था कि ये लोग जासूसी करने के लिए टहल रहे थे। कांग्रेस ने यह आरोप भी लगाए कि भाजपा ने विधायकों को खरीदने के लिए होटल में रूम बुक करवा लिए हैं। इतना सबकुछ होने के बाद NCP ने अपने विधायकों को दूसरे होटल में शिफ्ट कर दिया। 

इस घटना के बाद अजित पवार रविवार रात राज्य के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस से मिलने पहुंचे। दोनों नेताओं की इस मुलाकात को विधायकों के समर्थन जुटाने की कोशिश के रूप में ही देखा जा रहा है। संभव है कि दोनों नेता फ्लोर टेस्ट के समय सभी को चौका दें जैसा शपथ ग्रहण के समय हुआ था, अन्यथा इन दोनों नेताओं को अपने पद से इस्तीफा देना पड़ सकता है।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios