Asianet News HindiAsianet News Hindi

Afghanistan vs Bangladesh: हेड-टू-हेड मुकाबले में भारी अफगानिस्तान, बांग्लादेश के कई खिलाड़ी टी20 स्पेशलिस्ट

एशिया कप (Asia Cup) में आज बांग्लादेश बनाम अफगानिस्तान (Bangladesh vs Afghanistan) का मैच खेला जाएगा। संयुक्त अरब अमीरात के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। दोनों टीमों की तुलना करें तो बांग्लादेश, अफगान टीम के मुकाबले काफी अनुभवी है।

Asia cup 2022 Afghanistan vs Bangladesh today in sharjah timing live streaming mda
Author
First Published Aug 30, 2022, 10:12 AM IST

Afghanistan vs Bangladesh Today. एशिया कप के तीसरे टी20 मुकाबले में आज बांग्लादेश की भिडंत अफगानिस्तान से होने जा रही है। अफगानिस्तान ने पहले मैच में श्रीलंका को जिस तरह से हराया है, उससे यही लगता है कि यह टीम इस बार कई बड़ी टीमों को हराने का माद्दा रखती है। बांग्लादेश के पास इंटरनेशनल मैचों का ज्यादा अनुभव है लेकिन अफगानिस्तान का युवा जोश भारी पड़ सकता है। दोनों देशों के क्रिकेट फैंस भी इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मंगलवार को भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे यह मुकाबला शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। 

शाकिब अल हसन से उम्मीदें
बांग्लादेश एशिया कप 2022 के अभियान की शुरुआत मंगलवार को अफगानिस्तान के खिलाफ करेगा। शाकिब अल हसन की अगुवाई वाली टीम जीत के साथ अपना खाता खोलने का लक्ष्य लेकर चल रही है। बांग्लादेश की टीम मुशफिकुर रहीम, महमुदुल्लाह और मुस्तफिजुर रहमान पर भरोसा करेगी। वहीं मोहम्मद नबी के नेतृत्व में अफगानिस्तान भी श्रीलंका के खिलाफ जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत कर चुकी है। जिसके बाद उनका आत्मविश्वास बढ़ा है। अफगानिस्तान के फजलहक फारूकी ने 3 विकेट लिए थे और रहमानुल्ला गुरबाज ने 18 गेंदों पर 40 रन की शानदार पारी खेलकर श्रीलंका को आठ विकेट से हराया। 

हेड-टू-हेड मुकाबले में अफगानिस्तान भारी
अफगानिस्तान बनाम बांग्लादेश के मैच में अफगानिस्तान का पलड़ा इसलिए भारी है कि वे बांग्लादेश को कई बार हरा चुके हैं। अभी तक दोनों टीमें 8 बार आमने-सामने आ चुकी हैं। जिसमें अफगानिस्तान ने 5 बार जीत दर्ज की है। वहीं बांग्लादेश की टीम 3 मुकाबलों में ही जीत पाई है। अफगानिस्तान एशिया कप में एक मैच जीत चुकी है और आज वे बांग्लादेश को हराते हैं तो सुपर-4 में अपनी जगह पक्की कर लेंगे। 

कहां और कैसे देखें यह मुकाबला
भारतीय समयानुसार यह मैच शाम को 7 बजे टॉस के साथ शुरू होगा। मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनलों पर किया जाएगा। वहीं मोबाइल पर लाइव स्ट्रीमिंग के लिए डिज्नी हॉटस्टार पर जाना पड़ेगा। वेबसाइट पर भी लाइव स्ट्रीमिंग देखी जा सकती है। इसके साथ भारतीय दर्शक डीडी स्पोर्ट्स पर भी मैच का आनंद ले सकते हैं। 

यह भी पढ़ें

हैदराबाद स्टोर्ट्स एक्सपो पहुंचे 126 साल के योग गुरू, गिनीज रिकॉर्ड्स में शामिल होगा यहां का फूलों वाला कालीन
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios