रिपोर्ट्स का दावा: सउदी क्लब Al Nassr से रोनाल्डो को मिला 225 मिलियन डॉलर का ऑफर

| Nov 28 2022, 01:52 PM IST

रिपोर्ट्स का दावा: सउदी क्लब Al Nassr से रोनाल्डो को मिला 225 मिलियन डॉलर का ऑफर

सार

एक टीवी इंटरव्यू के दौराना पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Ronaldo) ने मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब और मैनेजर एरिक टेन हैग की बुराई करने के बाद दोनों के रास्ते अलग हो चुके हैं। रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) छोड़ने का ऐलान कर दिया है।
 

Cristiano Ronaldo. एक टीवी इंटरव्यू के दौराना पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Ronaldo) ने मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब और मैनेजर एरिक टेन हैग की बुराई करने के बाद दोनों के रास्ते अलग हो चुके हैं। रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) छोड़ने का ऐलान कर दिया है। इसी हफ्ते मैनचेस्टर यूनाइटेड से अलग होने के बाद सउदी अरब क्लब अल नसर से रोनाल्डो को बड़ा ऑफर मिला है।

रोनाल्डो ने मशहूर टीवी प्रेंजेंटर के कार्यक्रम पीयर्स मोर्गन अनसेंसर्ड में मैनचेस्टर यूनाइटेड और मैनेजर की आलोचना की थी। रोनाल्डो ने कहा था कि क्लब के सीनियर ऑफिशर्स ने उन्हें क्लब छोड़ने के लिए मजबूर किया जिसके बाद वे काफी परेशान रहे। इसके बाद पिछले सप्ताह ही क्लब ने भी यह दावा किया था कि वे रोनाल्डो के आरोपों के बाद सही कदम उठाने जा रहे हैं। 

Subscribe to get breaking news alerts

इन सबके बीच सीबीएस स्पोर्ट्स की रिपोर्ट में दावा किया गया है क 37 साल के फुटबॉलर को सउदी अरब के क्लब की तरफ से 3 साल के लिए 225 मिलियन डॉलर का ऑफर दिया गया है। फीफा वर्ल्डकप के बाद क्लब और रोनाल्डो के बीच यह करार भी हो सकता है। इस ऑफर के अनुसार रोनाल्डो को प्रतिवर्ष करीब 75 मिलियन डॉलर की आय प्राप्त होगी। रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि अरब का यह क्लब काफी समय से रोनाल्डो को अप्रोच कर रहा है लेकिन फीफा वर्ल्डकप खेलने पहुंचे रोनाल्डो के प्रति उसका अप्रोच पहले से कहीं ज्यादा मजबूत हो चुका है। 

सीबीएस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि पिछली गर्मियों से ही दोनों के बीच यह बातचीत चल रही है लेकिन अभी तक रोनाल्डो की तरफ के कोई फाइनल फैसला नहीं किया गया है। यदि रोनाल्डो यह ऑफर स्वीकार भी कर लेते हैं तो दोनों पार्टियों के बीच डील फाइनल होने में काफी वक्त लगने वाला है। अल नसर एशिया का सबसे सफल क्लब है, जिसने अभी तक 9 बार लीग टाइटल जीता है। वहीं दूसरी तरफ रोनाल्डो दुनिया के इकलौते फुटबॉलर हैं जिन्होंने लगातार पांच फीफा वर्ल्डकप में गोल करने का कीर्तिमान बनाया है।

यह भी पढ़ें

एक-दो नहीं 6 लड़कियों को डेट कर चुका है ये फुटबॉल खिलाड़ी, एक से तो बच्चा होने के बाद हुआ अलग