FIFA World Cup: एसयूवी लेकर केरल से कतर पहुंची 5 बच्चों की मां, अरब के प्लेयर्स को गिफ्ट होगी 12 करोड़ की कार

| Nov 27 2022, 03:45 PM IST

FIFA World Cup: एसयूवी लेकर केरल से कतर पहुंची 5 बच्चों की मां, अरब के प्लेयर्स को गिफ्ट होगी 12 करोड़ की कार

सार

फीफा वर्ल्डकप 2022 (FIFA World Cup) का क्रेज दुनिया भर में देखने को मिल रहा है। ऐसी ही एक भारतीय महिला अपनी एसयूली से कतर पहुंच गई है ताकि वह अपने पसंदीदा स्टार लियोनेल मेसी का मैच लाइव देख सके। वहीं सउदी अरब की टीम को रॉल्स रॉयस कार गिफ्ट में मिलेगी।
 

FIFA World Cup 2022. फीफा वर्ल्डकप 2022 का क्रेज अब बढ़ता ही जा रहा है। फुटबॉल की दिवानगी कितनी है, इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि केरल की एक फुटबॉल फैन अपनी एसयूवी से ही कतर पहुंच गई है ताकि वह मेसी का मैच लाइव देख सके। वहीं दूसरी ओर सउदी अरब की जीत पर तोहफों की बारिश थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा जानकारी के अनुसार अरब की टीम के खिलाड़ियों को प्रिंस बिन सलमान की तरफ से रॉल्स रॉयस कार गिफ्ट की जाएगी।

केरल से कतर पहुंची 5 बच्चों की मां
केरल की रहने वाली 5 बच्चों की मां नाजी नौशी अपनी एसयूवी से ही कतर पहुंच गई हैं। नाजी नौशी अपने स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी का मैच देखने के लिए कतर पहुंची हैं। केरल की महिला नौशी के एसयूवी का नाम ऊलू है जिसे मलयालम में महिला कहाव जाता है। नाजी नौशी ने 15 अक्टूबर से खाड़ी देशों की यात्रा शुरू की थी और पहले वे संयुक्त अरब अमीरात पहुंची। नौशी की एसयूवी में किचन भी और वे अपना भोजन खुद बनाती हैं। मेसी की दिवानी नौशी की गाड़ी की छत पर टेंट भी है और कार के भीतर खाने-पीने का सारा सामान रखा रहता है। 

Subscribe to get breaking news alerts

सउदी अरब की टीम मालामाल 
सउदी अरब की टीम ने पहले ही मुकाबले में अर्जेंटीना को क्या हराया टीम पर पैसों की बारिश होने लगी है। अर्जेंटीना को हराकर इतिहास रचने वाल अरब टीम के सम्मान में पहले ही तीन दिनों का राजकीय अवकाश घोषित किया गया था। अब अरब के प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान टीम के हर खिलाड़ी को रॉल्स रॉयस कार गिफ्ट करेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो प्रिंस की तरफ से सउदी अरब के हर प्लेयर को आरएम 6 मिलियन रॉस्स रॉयस फैंटम कार गिफ्ट की जाएगी। भारत में इस कार की कीमत 11 से 12 करोड़ रुपए के बीच है। 

यह भी पढ़ें

 FIFA World Cup: 12 साल बाद ऑस्ट्रेलिया की पहली जीत, 16 साल बाद पहली बार नॉकआउट की उम्मीदें की जिंदा