Asianet News HindiAsianet News Hindi

ओलिम्पिक टेस्ट इवेंट: महिला हॉकी टीम ने अपने पहले मैच में जापान को दी 2-1 से मात

ओलिम्पिक टेस्ट इवेंट में भारतीय महिला हॉकी टीम ने शनिवार को जीत के साथ आगाज किया। भारत ने पहले मुकाबले में जापान को मात दी। टोक्यो ओई हॉकी स्टेडियम में हुए मैच में भारत ने मेजबान को 2-1 से हराया। भारत का अगला मैच रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होगा।

Indian womens hockey team beat japan 2-1 in Olympic Test Event
Author
Tokyo, First Published Aug 17, 2019, 1:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टोक्यो. ओलिम्पिक टेस्ट इवेंट में भारतीय महिला हॉकी टीम ने शनिवार को जीत के साथ आगाज किया। भारत ने पहले मुकाबले में जापान को मात दी। टोक्यो ओई हॉकी स्टेडियम में हुए मैच में भारत ने मेजबान को 2-1 से हराया। भारत का अगला मैच रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होगा।

भारत के लिए डिफेंडर गुरजीत ने दोनों गोल किए। वहीं, जापान की ओर से एक मात्र गोल ईमी निशिखोरी ने किया। भारत ने दमदार शुरुआत की। पहले क्वार्टर के 9वें मिनट में गुरजीत ने गोल करके भारत को बढ़त दिलाई। हालांकि, जापान ने जल्द वापसी की और दूसरे क्वार्टर की शुरुआत में गोल कर मैच में वापसी की। 

35वें मिनट में गोल कर गुरजीत ने दिलाई बढ़त
दोनों टीमों के एक-एक गोल के बाद कड़ी टक्कर देखने को मिली। तीसरे क्वार्टर में भारत की ओर से गुरजीत ने 35वें मिनट में बिना मौका गंवाए शानदार गोल कर जापान को 1-2 से पीछे कर दिया। आखिरी क्वार्टर में भारत ने बेहतरीन डिफेंस किया। इसी बढ़त के साथ भारत मैच जीत गया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios