Asianet News Hindi

पश्चिम बंगाल में 'दीदी के बोलो' अभियान का तीसरा चरण शुरू, 2,000 गांवों का दौरा करेगी तृणमूल पार्टी

पश्चिम बंगाल में ‘दीदी के बोलो’ के तीसरे चरण की शुरुआत। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को TMC कार्यकर्ता ‘दीदी’कहकर संबोधित करते हैं। 

'didi ke bolo' campaign to restart in west bengal
Author
Kolkata, First Published Oct 16, 2019, 7:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता: जनता से संपर्क की अपनी मुहिम के तहत तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व ने ‘दीदी के बोलो’ के तीसरे चरण की शुरुआत कर दी। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को तृणमूल कार्यकर्ता ‘दीदी’कहकर संबोधित करते हैं। सूत्रों के अनुसार, पार्टी के ब्लॉक अध्यक्षों को गांवों और शहरी रिहाइशों का दौरा करते तथा वहां पार्टी सदस्यों के साथ अनौपचारिक बैठक करते देखा गया।

मुख्यमंत्री से सीधे जुड़ने का मंच

पार्टी के 600 से अधिक ब्लॉक एवं नगर अध्यक्षों को पहले के तीसरे चरण के तहत राज्य के 2,000 गांवों एवं नगर निगम वार्डों का दौरा करने का निर्देश दिया गया है। इसके तहत अध्यक्ष पार्टी सदस्यों एवं बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत करेंगे। पहले पूर्ववर्ती चरणों की प्रतिक्रिया से प्रभावित होकर तृणमूल ने मंगलवार को इसके तीसरे चरण की शुरुआत की घोषणा की थी। यह कार्यक्रम लोगों के सीधे-सीधे मुख्यमंत्री से शिकायत दर्ज कराने का मंच प्रदान करता है।

 

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की सलाह पर जनसंपर्क कार्यक्रम के तहत ममता बनर्जी ने 29 जुलाई को एक हेल्पलाइन नंबर और एक वेबसाइट didikebolo.com जारी किया था। लोकसभा चुनाव में चुनावी नतीजे अनुकूल नहीं आने के बाद तृणमूल ने प्रशांत किशोर को नियुक्त किया था।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios