Asianet News Hindi

15 साल के पोते ने मां के साथ मिलकर ली दादा की जान, एक फ्रिज बना मौत की वजह...

गुजरात में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक 15 साल के पोते ने गुस्से में आकर अपने दादा की चाकू मारकर हत्या कर दी। इस मामले में उसकी मां ने भी अपने कातिल बेटे का भरपूर साथ निभाया। 

15 year old grandson with mother killed his grandfather
Author
Ahmedabad, First Published Sep 7, 2019, 8:55 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अहमदाबाद. गुजरात में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां सी बात इतनी बड़ गई कि उसने एक अपराध का रुप ले लिया। एक 15 साल के पोते ने गुस्से में आकर अपने दादा की चाकू मारकर हत्या कर दी। इस मामले में उसकी मां ने भी अपने कातिल बेटे का भरपूर साथ निभाया। दरअसल घर में फ्रिज को लेकर बहू और ससुर का विवाद हुआ था। जिसके बाद गुस्से में आकर पोते अपनी मां के साथ मिलकर दादा को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी मां बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।  


मां-बेटे का हुआ था बुजुर्ग से विवाद
मृतक का नाम हरिकेश बताया गया है। जो अपने 4 बेटों के साथ गुजरात के रखियाल क्षेत्र में रहते थे। उनका बड़ा बेटा संजय फिलहाल जेल में बंद है। संजय की पत्नी और बेटा भी परिवार के बाकी लोगों से अलग रहते हैं। शुक्रवार की राज हरिकेश की बड़ी बहू और पोता उनसे मिलने घर पर आए लेकिन उनका फ्रिज को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद हरिकेश के 15 साल के पोते ने गुस्से में आकर अपने दादा पर चाकू से वार करना शुरू कर दिया। इश बीच घर में मौजूद अन्य लोगों ने बीच-बचाव की कोशिश भी की लेकिन पोते ने घर के अन्य सदस्यों के साथ भी झड़प शुरू कर दी। और चाकू से उनको भी घायल कर दिया। इस बीच ज्यादा खून बह जाने से हरिकेश की मौत हो गई। हालांकि घटना के बाद आरोपी मां-बेटे ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।   

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios