Asianet News Hindi

पहले बरसाई दे दनादन चाबुक, फिर जानवरों की तरह पिंजरे में किया बंद

14 साल के बच्चों को चाबुक से पीटता रहा बुजुर्ग, घटना पोरबंदर के कुचादी गांव की है। दोनों लड़कों पर डेयरी से पैसे चुराने का आरोप है।

an elderly man  beats up two boys for stealing money from his shop
Author
Porbandar, First Published Jul 23, 2019, 5:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पोरबंदर: बच्चे दर्द में चिल्ला रहे थे और दया की भीख मांग रहे थे लेकिन सामने खड़े तीन बुजुर्गो ने उनकी एक नहीं सुनी और लगातार चाबुक और पाइप से उनकी पिटाई करते रहे। जब इतने से इनका मन नहीं भरा तो उन्होंने कुत्तों को रखने वाले पिंजरे में दोनों लड़कों को बंद कर दिया और पूरी घटना को अपने मोबाइल फोन पर कैद भी किया। घटना गुजरात के पोरबंदर के कुचादी गांव की है। घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने डेयरी के मालिक वेजा कुचादिया, परबत कुचालिया और लीला केशवाला को गिरफ्तार कर लिया। दस जुलाई को दोनों लड़कों, मुकेश खारा और हरीश मेर को, पैसे चुराने के आरोप में पकड़ा था। उन्होंने अपना नियंत्रण खो दिया और लड़कों को कुत्तों वाले पिंजरे में रखा फिर कुछ देर बाद उन्हें बाहर निकालकर लगातार चाबुक से मारा।


बच्चों को चोरी करने के आरोप में पकड़ा था

 लड़कों को पीटने के बाद उन्हें फिर से पिंजरे के अंदर धकेल दिया गया। पिंजरे में डालने के बाद भी उन्हें लगातार कई थप्पड़ मारे गए। बच्चों को पीटने के बाद उन्हें उनके स्कूल के बाहर छोड़ दिया। लड़के आठवीं के छात्र हैं। डेयरी के मालिक ने दोनों लड़कों को उनकी डेयरी से रुपये चोरी करने के आरोप में पकड़ा था। पोरबंदर एसटी/एससी सेल के डीएसपी आर. पटेल ने बताया कि उन्होंने इस विडियो देखने के बाद उन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पीड़ितों के माता-पिता ने दावा किया कि उनके बच्चे डेयरी के पीछे लगे पेड़ से बादाम तोड़ने गए थे, चोरी करने नहीं।


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios