Asianet News HindiAsianet News Hindi

सड़क जाम देख असम के CM ने अफसर को डांटा, बोले- गाड़ी क्यों रुकवाई, कोई राजा-महाराजा आ रहा है क्या?

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा अपने काफिले के चलते लगे सड़क जाम को लेकर अधिकारियों पर भड़क गए। डीसी को डांटते हुए कहा- 'अरे DC साहब ये क्या नाटक है? क्यों गाड़ी रुकवाए हैं? कोई राजा-महाराजा आ रहा है क्या?

Assam CM Himanta Biswa Sarma reprimands DC Nagaon for traffic jam
Author
Dispur, First Published Jan 16, 2022, 1:44 AM IST

दिसपुर। असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) शनिवार को अपने काफिले के चलते लगे सड़क जाम को लेकर अधिकारियों पर भड़क गए। घटना राष्ट्रीय राजमार्ग 37 पर गुमोथागांव गांव के पास की है। सीएम के काफिले के चलते एनएच पर ट्रैफिक रोका गया था, जिसके चलते जाम लग गया था। 

सड़क पर बस, ट्रक और अन्य वाहनों को खड़े देख हिमंता बिस्वा भड़क गए। वह अपनी कार से उतरे और अधिकारियों को खोजने लगे। उन्होंने कहा-'SP को बुलाओ'। इसी दौरान इलाके से डीसी सीएम के पास पहुंचे। डीसी को देखते ही मुख्यमंत्री का गुस्सा और बढ़ गया। उन्होंने डांटते हुए कहा- 'अरे DC साहब ये क्या नाटक है? क्यों गाड़ी रुकवाए हैं? कोई राजा-महाराजा आ रहा है क्या? ऐसा मत करोगे। लोगों को कष्ट हो रहा है। खुला गाड़ी जाने दो।'

बाद में सीएम हिमंता सरमा ने कहा, "मैंने अपनी यात्रा के दौरान लोगों को असुविधा नहीं करने के स्पष्ट निर्देश दिए हैं। स्पष्ट निर्देश के बावजूद मेरे लिए यातायात रोका गया। 15 मिनट से अधिक समय तक एनएच को एम्बुलेंस सहित अन्य वाहनों के लिए रोक दिया गया। इसलिए मैंने संबंधित अधिकारियों को फटकार लगाई। यह वीआईपी संस्कृति आज के असम में स्वीकार्य नहीं है।"

नगांव जिला गए थे हिमंता बिस्वा
बता दें कि असम के मुख्यमंत्री एक समारोह में भाग लेने के लिए नगांव जिला गए थे। जहां उन्होंने नौगांव कॉलेज को राज्य विश्वविद्यालय घोषित किया। नगांव जिला और पुलिस प्रशासन ने मुख्यमंत्री के सुरक्षा उपाय के रूप में नगांव कॉलेज के पास वाहनों की आवाजाही को रोक दिया था, जिससे सीएम काफी गुस्से में दिखे। मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने नगांव जिले के उपायुक्त को ट्रैफिक रुकवाने के लिए जमकर फटकार लगाई।

इसके बाद पुलिस और प्रशासन के अधिकारी सड़क जाम हटाने में जुट गए। 15 मिनट तक ट्रैफिक रोके जाने से सड़क पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई थी। अधिकारियों को यातायात बहाल करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

 

ये भी पढ़ें

किस पार्टी में कितने विधायक 'अपराधी', एडीआर की रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

Punjab Election 2022: सीएम चन्नी ने EC को लिखा पत्र, कहा- 6 दिन आगे बढ़ा दें चुनाव, बताई यह वजह

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios