Asianet News Hindi

शिमला पहुंचे जेपी नड्डा, हॉस्पिटल में भर्ती कांग्रेस के पूर्व CM वीरभद्र से मुलाकात कर जाना उनका हाल

हिमाचल के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह की  कोरोना पॉजिटिव होने के बाद तबीयत बिगड़ गई थी। जिसके चलते वह आइजीएमसी में भर्ती हैं। हालांकि वह कोरोना निगेटिव हो चुके हैं। लेकिन वह कई तरह की स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से जूझ रहे हैं।

Bjp rashtriya adhyaksh Jp nadda meets with virbhadra singh in igmc hospital shimla kpr
Author
Shimla, First Published Jul 5, 2021, 1:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

शिमला (हिमाचल). भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिन के हिमाचल दौरे पर हैं। उन्होंने सोमवार को शिमला के आईजीएमसी में एडमिट पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य का हाल जाना। साथ ही डॉक्टरों से उनके रिकवर होने के बारे में बातचीत की।

कई बीमारियों से जूझ रहे हैं पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह 
दरअसल, हिमाचल के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह की  कोरोना पॉजिटिव होने के बाद तबीयत बिगड़ गई थी। जिसके चलते वह आइजीएमसी में भर्ती हैं। हालांकि वह कोरोना निगेटिव हो चुके हैं। लेकिन वह कई तरह की स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से जूझ रहे हैं।

वीरभद्र को नड्डा ने बताया सबसे बोल्ड नेता
पूर्व सीएम से मिलने के बाद जेपी नड्डा ने उनको बोल्ड नेता बताया और कहा कि वह जल्द ही स्‍वस्‍थ होकर घर लौटेंगे। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह बोल्ड व्यक्तित्व हैं और उनकी इच्छाशक्ति मजबूत है। उन्होंने भगवान से प्रार्थना करते हुए कहा कि भगवान उन्हें जल्द स्वस्थ करें, ताकि वह जल्द ही प्रदेश की जनता की सेवा कर सकें।

वीरभद्र से मिलने के लिए नड्डा ने अपने कार्यक्रम में किया बदलाव
बता दें कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी मौजूद रहे। पूर्व सीएम से मिलने के बाद वह राष्ट्रीय अध्यक्ष संगठन की बैठक के लिए कुल्लू रवाना हुए हैं। हालांकि यह कार्यक्रम उनका रविवार को था, लेकिन उन्होंने अपने कार्यक्रम में बदलाव करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र से मिलने पहुंचे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios