Asianet News HindiAsianet News Hindi

गुजरात में बड़ा हादसा: तेज रफ्तार कार ने 13 लोगों को रौंदा, 6 श्रद्धालुओं की मौके पर मौत, 7 गंभीर रूप से घायल

गुजरात के अरावली जिले में एक अनियंत्रित कार ने 13 लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई है जबकि 7 लोग घायल हैं। इन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। जांच में जुटी पुलिस। 

Gujarat news 6 people died on the spot in road accident car mowed down people aravalli pwt
Author
First Published Sep 2, 2022, 10:38 AM IST

अरावली. गुजरात के अरावली जिले में एक भीषण हादसा हो गया है। इस हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार, एक अनियंत्रित तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे चल रहे लोगों को कुचल दिया जिस कारण से यह घटना हुई है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

दर्शन करने जा रहे थे लोग
हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है वह सभी लोग पंचमहल जिले के कालोक के रहने वाले थे। बताया जा रहा  है कि सभी लोग पैदल अंबाजी के दर्शन करने जा रहे थे। इस दौरान एक तेज रफ्तार इनोवा कार ने सड़क किनारे चल रहे इन सभी भक्तों को कुचल दिया। जिस कारण 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि सात लोग घायल हो गए। 

नींद आने के कारण हुआ हादसा
शुरुआती जांच में सामने आया है कि हादस ड्राइवर को नींद की झपकी लगने के कारण हुआ। गाड़ी चलाते समय ड्राइवर को नीं लग गई जिसके कारण से गाड़ी अनियंत्रित होकर सकड़ किनारे चल रहे लोगों के रौंदते हुए आगे निकल गई। हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को जानकारी दे दी गई है। पुलिस ने सभी शवों को पोर्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों में कुछ की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। 

जांच में जुटी पुलिस
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस गाड़ी किसकी है इस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। घायलों के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

इसे भी पढ़ें- 10 साल की बेटी की शर्त सुनकर शराबी पिता ने तोड़ दी बोतल, बेहद इमोशनल है पिता-पुत्री की ये कहानी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios