Asianet News Hindi

अपनी ही शादी में दूल्हे राजा ने कर दी ऐसी करतूत, सुहागरात मनाने से पहले पहुंच गए जेल...

यह घटना अहमदाबाद  शहर के ओढव इलाके में गुरुवार को हुई। जहां बारात लगने के दौरान पहले दूल्हा ने डीजे के धुन पर डांस किया। इसके बाद खुशी में घोड़ी पर सवार होकर फायरिंग करता रहा।

gujarat news groom firing during barat in ahmedabad kpr
Author
Gujarat, First Published Dec 12, 2020, 5:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अहदाबाद. अक्सर दबंगों की शादियों में हवाई फायरिंग की खबरें सामने आती रहती हैं। लेकिन गुजरात में तो हैरान कर देने वाला वाकया हुआ, जहां दूल्हे राजा ने घोड़ी पर सवार होकर पिस्टल से एक नहीं कई फायर किए। जिसके चलते पुलिस ने अगले दिन गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

दूल्हे को एक शौक उसको ही पड़ गया भारी
दरअसल, यह घटना अहमदाबाद  शहर के ओढव इलाके में गुरुवार को हुई। जहां बारात लगने के दौरान पहले दूल्हा ने डीजे के धुन पर डांस किया। इसके बाद खुशी में घोड़ी पर सवार होकर फायरिंग करता रहा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। जिसके बाद पुलिस ने मामले पर संज्ञान लिया और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया।

सुहागरात मनाने से पहले पहुंचा जेल
पुलिस ने वीडियो के आधार पर मामले की जांच की तो दूल्हे की पहचान शिवा राजपूत के रूप में हुई। वहीं जिस शख्स ने दूल्हे को पिस्टल दी थी, पुलिस ने उसको भी गिरफ्तार कर लिया है। हैरानी की बात यह है कि आरोपी दूल्हा अपने जरा से शौक के चलते सुहागरात भी नहीं मना सका और जेल पहुंच गया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios