Asianet News Hindi

गुजरात पुलिस का अजीब फरमान: अमित शाह के दौरे के वक्त लोगों को खिड़की दरवाजे बंद रखने का आदेश..जानिए वजह

पुलिस के इस आदेश के बाद सोसाइटी के लोगों में जमकर गुस्सा है। वहीं पुलिस इस मामले पर पुलिस अधिकारी एलटी ओडेदरा ने इसके पीछे सुरक्षा कारणों का हवाला दिया है। साथ ही कहा कि जब कभी इस तरीके की वीआईपी मूवमेंट होती है, तो इस दौरान लोगों से इसी तरह का सहयोग मांगा जाता है।

home minister amit shah visit to gujarat Ahmedabad police  strange order of peopleTo windows and doors closed
Author
Gujarat, First Published Jul 11, 2021, 1:14 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अहमदाबाद (गुजरात). देश के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह इस वक्त अपने गृह राज्य गुजरात के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। जहां वह एक के बाद एक कई कार्यक्रमों में भाग ले रहे हैं। लेकिन इस दौरान अहमदाबाद एक कार्यक्रम को लेकर गुजरात पुलिस ने अजीब फरमान सुनाया है। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं क्या पुलिस का यह अजीब फरमान...

'खिड़की-दरवाजे खुले तो होगी सख्त कार्रवाई'
दरअसल, गृह मंत्री अमित शाह अहमदाबाद के वेजलपुर इलाकों में नए बनाए गए पार्टी प्लॉट और कम्युनिटी हॉल का उद्घाटन करने के लिए पहुंच हैं। लेकिन वेजलपुर थाने की पुलिस ने इलाके के लोगों को गृह मंत्री के दौरे के दौरान अपने घरों की खिड़की दरवाजे बंद रखने का आदेश दिया है। इतना ही नहीं पुलिस ने सोसाइटी के अध्यक्ष को पत्र लिखकर कहा है कि गृह मंत्री के दौरे वक्त अगर किसी ने खिड़की दरवाजे खुले रखे तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

इस वजह से पुलिस ने सुनाया अजीब फरमान
पुलिस के इस आदेश के बाद सोसाइटी के लोगों में जमकर गुस्सा है। वहीं पुलिस इस मामले पर पुलिस अधिकारी एलटी ओडेदरा ने इसके पीछे सुरक्षा कारणों का हवाला दिया है। साथ ही कहा कि जब कभी इस तरीके की वीआईपी मूवमेंट होती है, तो इस दौरान लोगों से इसी तरह का सहयोग मांगा जाता है। क्योंकि दरवाजे-खिड़की खुली रहती हैं तो सुरक्षा को लेकर परेशानी आती है। पुलिस सिर्फ लोगों से कुछ समय 10 बजे से 1 बजे तक विनती की है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios