Asianet News Hindi

ऑनर किलिंग: लवमैरिज के सालभर बाद 6-7 लोगों ने घर में घुसकर कपल को मारी गोलियां, पति की मौत, पत्नी घायल

दिल्ली द्वारका के अमराही गांव में एक किराए के मकान में रह रहे कपल पर 6-7 लोगों ने घर में घुसकर फायरिंग कर दी। इस हादसे में पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर घायल है। पुलिस ऑनर किलिंग की आशंका से भी इनकार नहीं कर रही है। कपल ने पिछले साल  अगस्त में प्रेम विवाह किया था।

Honor killing in Delhi, boyfriend shot dead, girlfriend seriously injured kpa
Author
New Delhi, First Published Jun 25, 2021, 8:40 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

दिल्ली. द्वारका के अमरोही गांव में एक प्रेमी कपल पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने की घटना ने लोगों को दहशत में डाल दिया है। इस हमले में पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल है। घटना गुरुवार रात को हुई। 6-7 की संख्या में हमलावर कपल के घर में घुसे और फायरिंग कर दी। कपल यहां किराए के मकान में रहता था। कपल ने पिछले साल अगस्त में प्रेम विवाह किया था, तब से वे अपने परिवार से अलग रह रहे थे।

लड़की के परिजन नहीं थे खुश
पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है विनय दहिया(23) हरियाणा के सोनीपत जिले के गोपालपुर गांव का रहने वाला था। उसने अपने ही गांव की रहने वाली 19 साल की किरण दहिया से प्रेम विवाह किया था। रात करीब 9 बजे पुलिस को द्वारका सेक्टर-19 के अमरोही गांव में कपल को गोली मारे जाने की खबर मिली थी। मौके के पहुंची पुलिस ने घायल कपल को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, लेकिन विनय को बचाया नहीं जा सका। पुलिस की जांच में सामने आया है कि लड़की के परिजन इस शादी से खुश नहीं थे। लड़के को 4 गोलियां मारी गई थीं, जबकि लड़की को 5 गोलियां लगी हैं।

यह भी पढ़ें-दूल्हे के भाई ने दुल्हन को बीच सड़क पर पटक-पटककर जानवरों की तरह पीटा, नहीं दी घर में एंट्री


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios