Asianet News Hindi

ये कौन सा लव-जिहाद: मुस्लिम लड़की ने हिंदू लड़के से की शादी, कहा-'मैं अपने फैसले से खुश..लेकिन एक डर'

यह नियम लव जिहाद के उलट यह मामला आणंद जिले के खंभात से सामने आया है। जहां फरमीन बानू नाम की लड़की ने हिंदू लड़के प्रदीप से  कोर्ट मैरिज की है। फरमीन का कहना है कि वह अपने मर्जी से यह शादी की है और वो अपने फैसले से बहुत खुश है। 

love jihad act muslim girl court marriage with hindu boy then police protection from family members kpr
Author
Gujarat, First Published Jun 23, 2021, 4:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

आणदं (गुजरात). यूपी-एमपी और हरियाणा के बाद गुजरात में भी लव जिहाद कानून लागू हो गया है। प्रदेश में 5 दिनों में दो मामले भी दर्ज हो चुके हैं। लेकिन गुजरात से ही एक ऐसा मामला सामने आया है, जो लव जिहाद की तरह है, लेकिन यह कानून के बाहर है। यहां एक मुस्लिम लड़की ने हिंदू लड़के से लव-मैरिज की है। लड़की ने थाने जाकर पुलिस से अपनी और पति की जान को दोनों के परिवार से खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की है।

लड़की ने कहा-मुझे अपने फैसले पर गर्व है
दरअसल, यह नियम लव जिहाद के उलट यह मामला आणंद जिले के खंभात से सामने आया है। जहां फरमीन बानू नाम की लड़की ने हिंदू लड़के प्रदीप से  कोर्ट मैरिज की है। फरमीन का कहना है कि वह अपने मर्जी से यह शादी की है और वो अपने फैसले से बहुत खुश है। लेकिन मेरे घरवालों को यह रिश्ता पसंद नहीं है और वह लगातार जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं।

'घर से खाली हाथ निकली..कपड़े तक नहीं लाई'
लड़की ने पुलिस से सुरक्षा की मांग करते हुए कहा कि वह 17 जून को अपने घर को छोड़कर प्रदीप के पास आ गई थी। इसके बाद हमने दो दिन बाद यानि 19 जून को संविधान के अनुसार कोर्ट में जाकर शादी की। में अपने घर से कुछ  सामान लेकर नहीं आई हूं, यहां तक की एक जोड़ी कपड़े के अलावा साथ में कुछ भी नहीं है। घर से खाली हाथ आई हूं, लेकिन फिर भी घरवाले कई तरह के आरोप लगा रहे हैं।

लड़की ने शादी के बाद शेयर किया इमोशनल वीडियो
बता दें कि फरमीन ने शादी के बाद अपना एक वीडियो भी बनाया है, जिसमें उसने मर्जी से शादी करने का जिक्र करते हुए सुरक्षा की गुहार लगा रही है। सोशल मीडिया पर फरमीन का  30 सेकंड का यह जमकर वायरल भी हो रहा है। पुलिस ने इस वीडियो को देखकर मामले पर संज्ञान लिया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios