Asianet News HindiAsianet News Hindi

Whatsapp पर आखिरी इमोशनल स्टेटस लिख- मौत के आगोश में समा गया ये कांस्टेबल, मोहब्बत की शायरी भी लिखी

गुजरात में राजकोट पर स्थित पुलिस हेड क्वार्टर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पुलिस कांस्टेबल ने पंखे से दुपट्‌टा बांधकर फांसी लगा ली।

rajkot police headquarters constable commits suicide in police station gujrat kpr
Author
Rajkot, First Published Dec 31, 2019, 5:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

राजकोट, गुजरात में राजकोट पर स्थित पुलिस हेड क्वार्टर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पुलिस कांस्टेबल ने पंखे से दुपट्‌टा बांधकर फांसी लगा ली। घटना का पता चतले ही पुलिस विभाग में मामत छा गया।

वाट्स एप पर लिखा-ये आखिरी स्टेटस...
दरअसल, यह घटना  थोराणा पुलिस स्टेशन में सोमवार के दिन हुई है। जहां सिपाही आशीष दवे ने आत्महत्या कर ली। आशीष दवे ने सुसाइड करने से पहले अपने वाट्स एप स्टेटस पर  लिखा  “ओनली फार माय एंजल”। इसके बाद एक इमोशनल शायरी भी पोस्ट की।

सिपाही ने मरने स पहली लिखी ये शायरी...
कांस्टेबल आशीष ने शायरी भी पोस्ट की। लिखा ''मुस्काता ये चेहरा देता है, जो पहरा, जाने छुपता क्या दिल का समुंदर, औरों को हम दम छाया देता है, वो धूप में हर खड़ा खुद मगर चोट लगी है उसे फिर क्यूं महसूस मुझे हो रहा है दिल तू बता दे क्या है इरादा तेरा''।

मौत के पीछे प्रेम प्रसंग तो नहीं...
घटना की जानकारी लगते ही  प्रद्युम्ननगर पुलिस मौके पर पहुंच गई। हालांकि सिपाही ने यह कदम क्यों उठाया, इसके पीछे की वजह अभी सामने नहीं आई है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। शायरी और वाट्स एप स्टेटस को पढ़कर ऐसा लग रहा है कि यह मामला प्रेम प्रसंग का तो नहीं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios