Asianet News Hindi

रविंद्र जडेजा ने पत्नी रीवा को दिया सरप्राइज, बोलीं-आपने आज के दिन को यादगार बना दिया

टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रिकेटर रविंद्र जडेजा ने अपनी पत्नी को उनके बर्थ डे पर सरप्राइज दिया। यह सरप्राइज था, बिना बताए वह उनसे मिलने घर जा पहुंचे। बता दें कि पत्नी रीवा का इसी महीने सिंतबर में जन्मदिन था।

ravinda jadeja surprise on wife reeva solanki birthday in rajkot
Author
Rajkot, First Published Sep 8, 2019, 2:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जामनगर (गुजरात). अर्जुन अवार्ड से सम्मानित और टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रिकेटर रविंद्र जडेजा ने अपनी पत्नी को उनके बर्थ डे पर सरप्राइज दिया। यह सरप्राइज था, बिना बताए वह उनसे मिलने घर जा पहुंचे। बता दें कि पत्नी रीवा का इसी महीने सिंतबर में जन्मदिन था। जानकारी के अनुसार रीवा ने जडेजा से कहा- आपने आज मेरे  बर्थ डे को यादगार बना दिया।

पत्नी को ले जाएंगे वर्ल्ड टूर
सबसे पहले जडेजा राजकोट से पत्नी और बेटी को लेकर जामनगर पहुंचे। फिर अपने कुछ दोस्तों के साथ रीवा का जन्मदिन दिन मनाया। जडेजा ने पत्नी से प्रामिस करते हुए कहा कि वह बहुत ही जल्द उन्हें वर्ल्ड टूर पर ले जाएंगे।

3 साल पहले ही थी दोनों की शादी
बता दें कि रवींद्र जडेजा की शादी को 3 साल हो गया है। उनकी शादी 2016 में आईपीएल मैच के दौरान 17 अप्रैल को राजकोट में हुई थी। बता दें कि रिवाबा ने  इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। वह  UPSC परीक्षा की तैयारी भी कर चुकीं है। कांट्रैक्टर और करोड़पति बिजनेसमैन हरदेव सिंह सोलंकी की बेटी हैं। उनके दो निजी स्कूल और एक होटल भी है। उनके चाचा हरिसिंह सोलंकी गुजरात कांग्रेस के डेलिगेट और राजकोट शहर के महामंत्री हैं। रीवाबा माता-पिता की इकलौती बेटी हैं। उनकी मां प्रफुल्लबा राजकोट रेलवे में काम करती हैं। इस साल 17वीं लोकसभा चुनाव से पहले रीवा बीजेपी में शामिल हो गईं हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios