Asianet News HindiAsianet News Hindi

शॉकिंग घटना: 9 साल के बच्चे पर टूटा रोटविलर डॉग, आधी खोपड़ी चबाकर खा गया

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में खतरनाक प्रजाति के डॉग रोटविलर ने किया 9 साल के बच्चे पर हमला। बच्चा किसी दुकान की तरफ जा रहा था, तभी डॉग ने किया हमला। डॉग का मालिक घर का गलती से दरवाजा खुला छोड़ गया था। इसका फायदा उठाकर डॉग घर के बाहर निकल गया था। पुलिस ने डॉग के मालिक के खिलाफ दर्ज किया मामला। बच्चे का हॉस्पिटल में चल रहा इलाज।
 

Rottweiler dog attacked child in Chennai News, Tamil Nadu kpa
Author
Chennai, First Published May 16, 2020, 4:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चेन्नई, तमिलनाडु. एक डॉग के मालिक की एक लापरवाही 9 साल के बच्चे की जिंदगी पर भारी पड़ गई। इस बच्चे पर खतरनाक प्रजाति के डॉग रोटविलर ने अटैक कर दिया। वो बच्चे की आधी खोपड़ी चबा गया। घटना के वक्त बच्चा किसी दुकान की तरफ जा रहा था, तभी डॉग ने हमला किया। डॉग का मालिक गलती से घर का दरवाजा खुला छोड़ गया था। इसका फायदा उठाकर डॉग घर के बाहर निकल गया था। पुलिस ने डॉग के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बच्चे का हॉस्पिटल में चल रहा इलाज। डॉग को ब्लू क्रॉस ऑफ इंडिया के पशुओं के डॉक्टर्स को सौंप दिया गया है।

बच्चे की हालत गंभीर...
दिल दहलाने वाली यह घटना अवाडी इलाके में हुई। एस. विष्णु नामक यह बच्चा कुछ चीज लेने दुकान की तरफ जा रहा था। रास्ते में अचानक डॉग एक घर से निकलकर उस पर टूट पड़ा। लोगों ने जैसे-तैसे उसे बचाया। डॉग ने बच्चे की खोपड़ी चबा डाली। बच्चे के सिर के अलावा गर्दन में भी डॉग ने दांत गड़ाए। वहां मौजूद लोगों ने बच्चे को बचाया। फिर पुलिस कंट्रोल रूम और 108 नंबर एम्बुलेंस पर फोन कर घटना की जानकारी दी। अवाडी टैंक फैक्ट्री पुलिस ने डॉग के मालिक के खिलाफ केस दर्ज किया है। पशु चिकित्सक डॉग के इस बर्ताव को चेक कर रहे हैं। वैसे रोटविलर काफी आक्रामक माना जाता है। आमतौर पर इसे सिक्योरिटी में यूज किया जाता है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios