Asianet News Hindi

कोविड ड्यूटी कर रहे पुलिसवालों को 5 हजार रुपये इंसेंटिव, सीएम स्टालिन ने किया ऐलान

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन ने कोविड ड्यूटी कर रहे पुलिसवालों के लिए इंसेंटिव का ऐलान किया है। राज्य में नई सरकार आने के बाद फ्रंटलाइन वर्कर्स, हेल्थवर्कर्स को कई सहूलियतें दी गई हैं।

Tamilnadu CM Stalin announced 5000 incentive for police personnel on Covid duty DHA
Author
Chennai, First Published Jun 3, 2021, 2:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चेन्नई। कोरोना फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए तमिलनाडु सरकार लगातार घोषणाएं कर रही है। स्टालिन सरकार ने राज्य की पुलिस को पांच हजार रुपये इंसेंटिव देने का ऐलान किया है। 
राज्य के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने कोविड ड्यूटी में लगाए गए पुलिसवालों को पांच हजार रुपये इंसेंटिव का ऐलान किया है। 

हेल्थवर्कर्स के लिए भी हो चुकी है इंसेंटिव की घोषणा

मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने मई में हेल्थवर्कर्स के इंसेंटिव का ऐलान किया था। स्टालिन ने डाॅक्टर्स, नर्स, सफाई कर्मचारियों, लैब में काम करने वाले, सीटी स्कैन कर्मचारी व एंबुलेंस कर्मचारियों के लिए तीन महीने की इंसेंटिव का ऐलान किया था। तमिलनाडु सरकार ने डाॅक्टर्स के लिए तीस हजार रुपये, नर्स के लिए 20 हजार, ट्रेन्ड और क्वालिफाइड हेल्थ स्टाॅफ के लिए 15 हजार और अन्य मेडिकल स्टाॅफ के लिए दस हजार रुपये का ऐलान किया था। 

जान गंवाने वाले 23 डाॅक्टर्स के परिवारों को 25 लाख रुपये सहायता

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने कोविड दूसरी लहर में जान गंवााने वाले डाॅक्टर्स के परिजन को 25 लाख रुपये की मदद का ऐलान किया था। 

Asianet News का विनम्र अनुरोधः आईए साथ मिलकर कोरोना को हराएं, जिंदगी को जिताएं... जब भी घर से बाहर निकलें माॅस्क जरूर पहनें, हाथों को सैनिटाइज करते रहें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। वैक्सीन लगवाएं। हमसब मिलकर कोरोना के खिलाफ जंग जीतेंगे और कोविड चेन को तोडेंगे। #ANCares #IndiaFightsCorona

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios