Asianet News HindiAsianet News Hindi

शॉकिंग क्राइम: पत्नी का फेसबुक पेज देखते ही सुधबुध खो बैठा पति, फिर बीवी को दी दिल दहला देने वाली मौत

शक एक ऐसी बीमारी है, जिसका कोई इलाज नहीं। जिसके चलते ना जाने कितने परिवार बर्बाद हो गए। लेकिन फिर भी लोग शक को यकीन समझ बैठते हैं। पश्चिम बंगाल के हुगली जिले से ऐसी ही एक चौंकाने वाली वारदात सामने आई है। 

West Bengal husband in suspicion   kills wife who use to be busy on social media
Author
West Bengal, First Published Sep 20, 2021, 3:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता (बंगाल). शक एक ऐसी बीमारी है, जिसका कोई इलाज नहीं। जिसके चलते ना जाने कितने परिवार बर्बाद हो गए। लेकिन फिर भी लोग शक को यकीन समझ बैठते हैं। पश्चिम बंगाल के हुगली जिले से ऐसी ही एक चौंकाने वाली वारदात सामने आई है। जहां एक क्रूर पति ने अपनी पत्नी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। क्योंकि उसे शक था कि उसकी बीवी का किसी से अफेयर चल रहा है।

पत्नी की हत्या के बाद कबूल किया अपना गुनाह
दरअसल, यह दिल दहला देने वाली घटना हुगली जिले के चंदननगर इलाके की है। जहां आरोपी पति रिंटू दास अपनी पत्नी पल्लवी दास का गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने वारदात का पता चलते ही युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर कोर्ट भेजने की तैयारी में है। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

फेसबुक पर चैटिंग करना पत्नी को शौक था
बता दें कि मृतका युवती अक्सर टाइम सोशल मीडिया पर बिताती थी। उसे मोबाइल पर फेसबुक चैटिंग का शौक था। लेकिन आरोपी पति को यह पसंद नहीं आया। उसे लगता था कि पत्नी किसी अऩ्य पुरुष के साथ फेसबुक पर चैटिंग कर उसे दोस्त बना रही है। वह बीवी के कैरेक्टर पर शक करने लगा था।

छोटे भाई ने बताई आोरपी के जुर्म की कहानी
आरोपी के भाई सिंटू दास ने पुलिस को बताया कि पल्लवी ओपन दिमाग की थीं, वह सभी से हंसकर बात किया करती थीं। वह फेसबुक पर चैटिंग करती थीं। यही बात भैया को पसंद नहीं आती थी।  भैया अक्सर भाभी के साथ इसी बात पर मारपीट करते थे। घर में सिर्फ कलह और विवाद ही होता था। भैया के अत्याचारों से दुखी होकर मैं और मां दूसरी जगह किराए से रहने लगे थे।

 

यह भी पढ़िए-छत्तीसगढ़ में भयानक हादसा: एक ही परिवार के 8 लोगों की दर्दनाक मौत, कंकड़-पत्थर सी बिखर गईं लाशें..

यह भी पढ़िए-प्यार में पागल पत्नी ने किया खौफनाक कांड, पति की हत्या कर शव के किए कई टुकड़े..फिर क्रूरता की हदें पार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios