Asianet News Hindi

सामने आया क्रूर पिता का चेहरा: पढ़ाई ना करने पर मासूम बेटी को दी तालिबानी सजा, कांप गई लोगों की रूह

बच्चों की शरारत पर अक्सर उनके मां-बाप बच्चों को ऐसी ही अमानवीय सजा देते हैं जिससे पड़ोसियों के दिल भी कांप जाते हैं। ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला बंगाल से सामने आया है। जहां पढ़ाई ना करने पर एक बाप ने मासूम बच्ची पर निर्मम अत्याचार किए।

west bengal news inhumanity on child miner durgapur talibani punishment by father kpr
Author
West Bengal, First Published Jan 17, 2021, 6:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पश्चिम बर्दवान (बंगाल). अपने बच्चों से माता-पिता इतना प्यार करते हैं कि अगर उनको टीचर जरा सी भी मार दे तो वह स्कूल से नाम कटा लेते हैं। लेकिन बंगाल के पश्चिम बर्दवान जिले में एक बाप की जो अमानवीय घटना सामने आई है, उसे जानकर आपकी रूह कांप जाएगी। जहां उसने अपनी मासूम बच्ची को पढ़ाई ना करने की वजह से दिल दहला देने वाली तालिबानी सजा दे डाली।

बेरहम पिता ने मासूम बच्ची को दी खौपनाक सजा
दरअसल, बर्दवान जिले के पांडेश्वर के खुट्टाडीह इलाके में ईसीएल कर्मी अशोक तिवारी अपने परिवार के साथ रहता है। लेकिन वह इतना  बेरहम दिल और क्रूर बाप निकलेगा यह किसी ने नहीं सोचा था। शनिवार के दिन उसने अपनी स्कूल में पढ़ने वाली बच्ची को पढ़ने बैठने के लिए कहा था। लेकिन वह इस बात को अनसुना कर गई। इसी बात से पिता को इतना गुस्सा आया कि उसने गरम तवा अपनी मासूम बच्ची के गाल पर दे मारा। बच्ची के गाल से खाल निकल आई और पूरा चेहरे पर सूजन आ गई। 

गलती का अहसास होने पर रोने लगा
जब इस निर्मम अत्याचार के बारे में पड़ोसियों को पता चला तो उन्होंने पुलिस को सूचित कर दिया। जब आरोपी अशोक को इस बारे में पता चलो उसे अपनी गलती का एहसास हुआ और पुलिस से बचने के लिए सभी लोगों से माफी मांगी। इतना ही नहीं उसने बच्चों के सामने  कान पकड़कर उठक-बैठक की और पड़ोसियों कहा कि वह भविष्य में कभी ऐसी हरकत नहीं करेगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios