Asianet News HindiAsianet News Hindi

भयानक हादसा: सिर्फ 5 सेकंड में हुई 4 लोगों की मौत, किसी के साथ भी हो सकता है ऐसा...

कड़ाके की ठंड के शुरू होते ही धुंध और कोहरे का कहर दिखना शुरु हो गया है। जिसकी वजह से रोज कहीं ना कहीं हादसे हो रहे हैं। ऐसा ही हादसा पंजाब में शुक्रवार तड़के 3 बजे हुआ। जिसमें मौके पर 4 लोगों की मौत हो गई।

4 people died in road accident in hoshiarpur punjab kpr
Author
Hoshiarpur, First Published Dec 27, 2019, 1:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

होशियारपुर(पंजाब).  कड़ाके की ठंड के शुरू होते ही धुंध और कोहरे का कहर दिखना शुरु हो गया है। जिसकी वजह से रोज कहीं ना कहीं हादसे हो रहे हैं। इसी घनी धुंध के चलते पंजाब में एक सड़क हादसा हो गया। जिसमें चार लोगों की मौके पर मौत हो गई।

तड़के तीन बजे हुआ ये दर्दनाक हादसा
दरअसल, यह दर्दनाक हादसा शुक्रवार तड़के तीन बजे  होशियारपुर-फगवाड़ा रोड पर हुआ है। हादसे में मारे गए लोगों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। लेकिन एक व्‍यक्ति लुधियाना और हिमाचल प्रदेश का रहने वाला बताया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और चारों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

दोनों वाहन के उड़ गए परखच्चे 
जानाकारी के मुताबिक, कुछ लोग इस हादसे की वजह टिप्पर चालक को झपकी आ जाने का कारण बता रहे हैं। उनका कहना है कि ड्राइवर का इसी वजह से वाहन से संतुलन बिगड़ गया और वह सामने से आ रहे  एक मिनी 407 ट्रक में जा टकराया। दोनों वाहन के परखच्चे उड़ गए।  पुलिस को मृतकों के शवों को निकलाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios