Asianet News Hindi

मां और भाई से इतनी नफरत कि सुसाइड से पहले फेसबुक लाइव पर कहा कि उन्हें मेरी अर्थी तक नहीं देखने देना

जालंधर में एक शख्स ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। मरने से पहले उसने फेसबुक लाइव पर अपने परिजनों के प्रति जिस तरह की नफरत बयां की, वो हैरान करती है। वीडियो में युवक कहते सुना गया कि उसकी अर्थी को भाई और मां को कंधा नहीं देने देना। वे लोग उसे हाथ भी न लगाएं।

a man told shocking story on Facebook Live before suicide in Jalandhar kpa
Author
Jalandhar, First Published Sep 30, 2020, 5:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जालंधर, पंजाब. यहां एक शख्स ने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। मरने से पहले उसने फेसबुक लाइव होकर अपना दर्द बयां किया। मरने से पहले उसने परिजनों के प्रति जिस तरह की नफरत बयां की, वो हैरान करती है। वीडियो में युवक कहते सुना गया कि उसकी अर्थी को भाई और मां को कंधा नहीं देने देना। वे लोग उसे हाथ भी न लगाएं। उसकी शक्ल तक उन्हें न देखने दी जाए। जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर परिजनों को सूचित किया। युवक किसी बात को लेकर अपने परिजनों से नाराज था। युवक की पहचान बस्ती बाबा खेल के अमित कुमार के रूप में हुई है।

सुसाइड वीडियो में कहा...
अमित कुमार ने बुधवार को जालंधर-लुधियाना हाईवे स्थित वीवा कोलाज मॉल के पीछे रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर ली थी। थाना बस्ती बाबा खेल के प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल कुमार ने बताया कि परिजनों के बयान के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मरने से पहले शख्स ने वीडियो में कहा कि उसने जो कुछ बनाया या उसे जो अपने पिता से मिला, वो सब अब उसके बेटे का है। युवक ने मां को संबोधित करते हुए कहा कि वो कभी गलत नहीं था। मां उसे पहचान नहीं पाई। इसलिए वो हार गया।

युवक ने कहा कि वो सुबह-सुबह सबको मैसेज भेजता था, लेकिन अब वो किसी को नहीं आएंगे। अब वो किसी को तंग नहीं करेगा। युवक ने मां को कहा कि वो उनका उतना ही बेटा है, जितना मन्नू(भाई) है। वो उससे बड़ा है, लेकिन मां समझ नहीं पाई।

युवक ने पुलिस को संबोधित करते हुए  कहा कि वो अपनी मर्जी से सुसाइड कर रहा है। इसलिए किसी को परेशान न किया जाए। युवक ने बंटवारे का भी जिक्र किया। उसने कहा कि उसके घर में जो कुछ बनाया है, वो उसका हिस्सा है। यह सब उसके बेटे को दिया जाए।

युवक ने अपने अंतिम संस्कार को लेकर कहा कि वो दो लोग ही कर सकते हैं। एक सोनू और दूसरा कुलदीप। युवक ने कहा कि उसे मालूम है कि उसकी शक्ल देखने लायक भी नहीं बचेगी। लोग उसे बुजदिल समझें या कुछ और लेकिन उसने मां को जितना प्यार किया, वो सोच भी नहीं सकती।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios