Asianet News HindiAsianet News Hindi

शराब के नशे ने भुलाई बरसों पुरानी यारी, दोस्त का सिर ईट से कुचलकर दे डाली दर्दनाक मौत

शराब के नशे धुत्त एक युवक ने बरसों पुरानी दोस्ती भूल अपने दोस्त की हत्या कर डाली।

a youth murderd  his old friend over an argument
Author
Jalandhar, First Published Aug 19, 2019, 5:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जालंधर: शराब के नशे में एक व्यक्ति ने अपने दोस्त के सिर पर ईट मार कर उसकी हत्या कर दी। मृतक की पहचान जोगिंदर सिंह के रूप में हुई है। घटना के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। घटना रविवार रात की है। दो दोस्त रोज की तरह एक साथ शराब का जाम लगा रहे थे। इसी बीच दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। देखते ही देखते बात हाथापाई में बदल गई। इस के बाद आरोपी दीपू ने जोगिंदर को धक्का मार जमीन पर गिरा दिया और इसके बाद पास पड़ी ईट से जोगिंदर के सिर पर लगातार कई वार किए। भीड़ के इकट्ठा होने पर दीपू मौके से भाग निकला। लोगों ने तुरंत घायल जोगिंदर को सिविल अस्पताल ले कर गए। वहां उसकी स्थिती को गंभीर देखते हुए उसे पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।  किराना स्टोर मालिक राज कुमार के बयान पर मृतक के आरोपी दोस्त के खिलाफ केस दर्ज किया गया। पीड़ित की मौत होने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 भी जोड़ दी।

नशे में भूल गए बरसों पुरानी दोस्ती

पुलिस में बयान दर्ज करवाने वाले राजू ने बताया कि मृतक जोगिंदर और आरोपी दीपू पिछले दस साल से भी ज्यादा एक साथ रह रहे थे। जोगिंदर पेंट का काम करता था और दीपू पिछले कुछ समय से कोई काम-धंधा नहीं कर रहा था। दोनों में बहुत ही गहरी दोस्ती थी। लोग उनकी दोस्ती की मिसाल देते थे। दोनों में पहले भी कई बार कहासुनी हुई थी, लेकिन बात कभी इतनी आगे नहीं बढ़ी थी। लेकिन रविवार रात जो कुछ भी हुआ, इसके बारे किसी ने नहीं सोचा था।

घर से रहता था अलग

जानकारी के मुताबिक, मृतक जोगिंदर का करीब 12 साल पहले पत्नी से तलाक हो गया था। उसके दो लड़के हैं। वह अपनी मां के साथ अमृतसर में रहते हैं। वहीं, जिला अमृतसर के पास स्थित गांव रईया में रह रहे उसके परिवार को उसकी डेड-बॉडी सौंप दी गई। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios