Asianet News HindiAsianet News Hindi

3 हादसों में 9 बच्चों सहित 18 की मौत, खाई में गिरी स्कूली वैन, बस पर टूटकर गिर पहाड़

उत्तराखंड और यूपी में हुए तीन अलग-अलग रोड एक्सीडेंट में 9 स्कूली बच्चों सहित 18 लोगों की मौत हो गई। जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हैं। टिहरी में स्कूली वैन खाई में गिरने से 9 बच्चों की मौत हो गई। वहीं बदरीनाथ से लौट रही बस पर पहाड़ टूटकर गिर पड़ा। इसमें 7 यात्रियों की मौत हो गई। वहीं यूपी में ट्रैक्टर पलटने से 2 की मौत हो गई।

Accident of school van in Tehri  of Uttarakhand, death of many children
Author
Tehri, First Published Aug 6, 2019, 10:48 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टिहरी. उत्तराखंड के टिहरी में मंगलवार सुबह एक स्कूल मैक्स गाड़ी बेकाबू होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस भीषण एक्सीडेंट में 9 बच्चों की मौत हो गई। वहीं 8 गंभीर घायल हैं। उन्हें टिहरी के जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। गाड़ी में 17 बच्चे बैठे हुए थे।

एक्सीडेंट प्रतापनगर-कंगसाली-मदननेगी मोटर मार्ग पर हुआ। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई थी। तहसीलदार ने बताया कि दो बच्चों की मौत मौके पर ही हो गई थी। जबकि 7 बच्चों ने हॉस्पिटल ले जाते या इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बताया गया है कि गंभीर बच्चों को एयरलिफ्ट करके देहरादून हॉस्पिटल भेजा जा सकता है।

बदरीनाथ में भी हादसा
एक अन्य हादसे में बदरीनाथ हाईवे पर एक हादसे में 7 यात्रियों की मौत हो गई। हादसा बस के ऊपर पहाड़ टूटकर गिरने से हुआ। घटना मंगलवार सुबह लामबगड़ में सुबह 9 बजे हुई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू शुरू कर दिया था। बस बदरीनाथ से देहरादून आ रही थी।

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर भी हादसा...
मंगलवार को हुई सुबह करीब 6 बजे उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर हुए एक भीषण हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। करीब 20 लोग घायल हैं।  हादसा लखनऊ के लोधेश्वर मंदिर से लौट रहे शिवभक्तों का ट्रैक्टर पलटने से हुआ। ट्रैक्टर की स्पीड ज्यादा होने से ड्राइवर स्टीयरिंग नहीं संभाल पाया था। सभी बिल्हौर थाना क्षेत्र के निवासी हैं। हादसा बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नसिरापुर के पास हुआ।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios