Asianet News HindiAsianet News Hindi

सास की शक्ल देखते ही चंडी बनी बहू, बाल पकड़ पटक-पटककर पीटा

पति की मौत के बाद सास ससुर से ज्यादती कर हड़प ली सम्पत्ति। बुजुर्ग दंपत्ति ने कहा- बहू करती है गुंडों जैसा बर्ताव, घर में भी घुसने नहीं देती।
 

an old age couple gets terribly beaten up by their daughter-in-law
Author
Firozpur, First Published Aug 10, 2019, 5:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

फिरोजपुर(पंजाब): एक महिला द्वारा अपने सास-ससुर को सताए जाने का मामला सामने आया है। बुजुर्ग दंपत्ति का आरोप है कि उनके बेटे की मौत के बाद बहू ने घर और खेत की सभी जायदाद पर कब्जा कर लिया और उनको घर से निकाल दिया। इतना ही नहीं, जब कभी वो घर जाते हैं तो बहू उनके साथ गुंडों जैसा बर्ताव करती है। उन्हें बुरी तरह मारती-पीटती है। पीड़ित दंपत्ति ने इस संबंध में कई बार पुलिस से भी शिकायत की हैं, लेकिन अब तक कोई सुनवाई नहीं हुई है। 


घर पर कब्जा कर सास-ससुर को किया बेघर

पीड़ित मोहिंदर कौर ने बताया कि शादी के कुछ समय बाद ही उनके बेटे और बहू में झगड़े होने लगे थे। बेटे की मौत के बाद बहू ने अपने मायके वालों के साथ मिलकर घर और 5 एकड़ जमीन पर कब्जा कर लिया और उन दोनों को बाहर निकाल दिया। प्रशासन की ओर से कोई सख्त कदम ना उठाए जाने के चलते बहू इतनी बे-खौफ हो चुकी है कि अब वह मारपीट पर उतर आई है। मारपीट की घटना के वीडियो के साथ अधिकारियों से शिकायत की जा चुकी है।


वहीं, इस बारे में थाना प्रभारी जतिंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले में उनके पास सास और बहू दोनों तरफ से शिकायत आई है। पहले भी दो बार समझौता कराया जा चुका है, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इस बार फिर शिकायत मिलने के पर दोनों को थाने बुलाया गया है। दोनों तरफ के बयान दर्ज कर, कार्रवाई की जाएगी। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios