Asianet News Hindi

शादी के 59 दिन बाद दुल्हन को हुआ पछतावा, पिता से बोली-मैंने गलत फैसला किया था

एक दुल्हन की शादी के 59 दिन बाद ही सोमवार को मौत हो गई। मरने से पहले बेटी ेने पिता को फोन कर कहा- मुझे माफ कर देना पिताजी मैंने आपकी बात नहीं मानी और इससे शादी कर ली। आपका फैसला सही था और मैं गलत थी।

Bride dies after 59 days of marriage in Panchkula Chandigarh
Author
PANCHKULA CHANDIGARH SOUND RECORDING CLASSES, First Published Sep 3, 2019, 5:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पंचकूला (चंडीगढ़). पंचकूला में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक दुल्हन की शादी के 59 दिन बाद ही सोमवार को मौत हो गई। मृतका के पिता ने ससुराल वालों पर बेटी की हत्या करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया गया है।

पिता ने तोड़ दी मंगनी, लेकिन बेटी ने कर लव मैरिज
दरअसल पंचकूला के पास एक गांव में डेढ़ साल मृतका कोमल का रिश्ता रविंद्र से हुआ था। लेकिन कुछ दिन बाद ही लड़के के परिजनों ने लड़की के पिता के सामने दहेज की डिमांड रख दी। हालांकि मृतका के पिता दहेज देने के खिलाफ थे तो उन्होंने मंगनी तोड़ दी थी। इसके बावजूद भी लड़का-लड़की एक-दूसरे के संपर्क में बने रहे और दोनों मिलने भी लगे। फिर उन्होंने 4 जून 2019 को लव मैरिज कर ली थी।

 बोली-मैंने गलत फैसला किया था
पिता ने पुलिस को शिकायत में कहा- मेरे पास बेटी का फोन आया था, वह मुझसे बोली थी कि शादी होने कुछ दिन बाद ही ससुराल वाले और पति दहेज की मांग करने लगे। वो आए दिन महिला मुझे प्रताड़ित करते हैं। मुझे माफ कर देना पिताजी मैंने आपकी बात नहीं मानी और इससे शादी कर ली। आपका फैसला सही था, मेरा फैसला गलत रहा। क्योंकि ये लोग दहेज के लालची हैं। लेकिन कॉल करने के कुछ देर बाद ही उसे जिंदा जला दिया गया।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios