Asianet News Hindi

एक विवाह ऐसा भी: सिर्फ 44 मिनट में हुई पूरी शादी, दूल्हा इस अंदाज दुल्हन लेकर हो गया विदा

यह अनोखी शादी मोहाली के दांऊ गांव में हुई है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। जहां वर-वधु के परिवार वालों ने कोरोना और कर्फ्यू की अहमियत को समझते हुए सादगी से शादी सपन्न कराई।

chandigarh punjab news unique wedding between corona bride groom departs in only 44 minutes kpr
Author
Mohali, First Published Dec 4, 2020, 6:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मोहाली (पंजाब). हर व्यक्ति अपनी शादी का इंतजार बड़ी बेसब्री से करता है, इस मूवमेंट को खास बनाने के लिए तरह-तरह के जतन करता है। लेकिन कोरोना महामारी ने सभी के सपनों पर पानी फेर दिया है। पंजाब में एक ऐसा अनोखा विवाह हुआ जहां सिर्फ 44 मिनट में पूरी शादी रीति-रिवाज के साथ सपन्न हुई।

सादगी से हुए शादी के 7 फेरे
दरअसल, यह अनोखी शादी मोहाली के दांऊ गांव में हुई है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। जहां वर-वधु के परिवार वालों ने कोरोना और कर्फ्यू की अहमियत को समझते हुए सादगी से शादी सपन्न कराई।

ना बाराती आए और ना ही लड़की के घरवाले
बता दें कि इस शादी में ना तो बाराती आए और ना ही लड़की के घरवालों ने खाने पीने का कोई खास इंतजाम किया था। शादी की सारी जिम्मेदारी  गुरूद्वारा साहिब समीति ने की थी। जहां दूल्हा अकेला आया और 44 मिनट में दुल्हन को विदा करके अपने साथ लेकर चला गया।

शादी में मौजूद थे महज 5 से 6 लोग
गुरूद्वारा साहिब समीति ने कोरोना के बचाव को ध्यान में रखते हुए सावधानी के बीच सारे धार्मिक कार्यक्रमों को पूरा कराया। इस शादी में महज 5 से 6 लोग मौजूद थे। जहां सेनेटाइजर से लेकर मास्क तक का इंतजाम किया गया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios