Asianet News Hindi

पंजाब के CM कैप्टन अमिरंदर सिंह का बयान, युवा 'खून' के हाथ में पार्टी सौंपे अध्यक्ष की कमान

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद अध्यक्ष पद को लेकर बड़ा बयान दिया है। कांग्रेस का नेतृत्व किसी युवा नेता को देने की बात कही है।

congress need young blood to replace rahul gandhi
Author
Punjab, First Published Jul 6, 2019, 1:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चंडीगढ़. पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद अध्यक्ष पद को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कांग्रेस का नेतृत्व किसी युवा नेता को देने की बात कही है। मुख्यमंत्री ने सीडब्लयूसी से राहुल गांधी की जगह किसी करिश्माई युवा नेता को चुनने के लिए कहा है, जो जमीनी स्तर तक जनता से पकड़ बना सके। 

राहुल गांधी के बाद से कांग्रेस पार्टी में राष्ट्रीय अध्यक्ष की तलाश तेज हो गई है। रिपोर्टस के मुताबिक कांग्रेस सप्ताह के भीतर जल्द CWC(कांग्रेस वर्किंग कमेटी) की बैठक बुला सकती है। जिसमें पार्टी के अंतरिम अध्यक्ष चुना जाएगा। 

आचार्य कृष्णम का ट्वीट
 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार रहे आचार्य प्रमोद कृष्णम ने ट्वीट किया है। उन्होंने कहा है- राहुल गांधी के बाद मेरा CWC(कांग्रेस वर्किंग कमेटी) से आग्रह है कि कार्यकर्ताओं की भावना देखते हुए  किसी कमजोर नेता को थोपने की बजाय एआईसीसी का खुला सत्र बुलाकर एक सशक्त और सक्षम अध्यक्ष का चुनाव किया जाए, जो बीजेपी और आरएसएस से लड़ने की हिम्मत रखता हो। 

आचार्य प्रमोद कृष्णम का कहना है कि कांग्रेस का नेतृत्व प्रियंका गांधी वाड्रा के हाथ में होना चाहिए। प्रियंका गांधी परिवार की हैं और उनमें वो क्षमता है कि वह कांग्रेस का नेतृत्व कर सकें और पार्टी को आगे ले जा सकें। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios