Asianet News HindiAsianet News Hindi

मैं नशे में हूं...युवती का नशे में झूमते हुए वीडियो वायरल, ड्रग्स के लिए यह है डैंजर जोन

युवती का वीडियो वायरल होने के बाद अमृतसर पूर्वी की आप विधायक जीवनजोत कौर ने भी चिंता जताई है। उन्होंने नशा के खिलाफ अभियान छेड़ने की बात कहते हुए पुलिस को भी इस मामले में कार्रवाई की बात कही है।

Drug addict Young girl video viral, Punjab Maqboolpur Police search operation for probe, DVG
Author
First Published Sep 12, 2022, 6:25 PM IST

अमृतसर। पंजाब में ड्रग्स की समस्या विकराल होती जा रही है। अमृतसर में कथित तौर पर अवैध ड्रग्स और नशे के कारोबार का असर हर ओर दिख रहा है। नशे में झुमती एक युवती का वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है जो राज्य में नशे की समस्या की चिंताजनक स्थिति की ओर इशारा कर रही है।

क्या है वायरल वीडियो में?

अमृतसर में कथित तौर पर अवैध ड्रग्स के नशे में एक युवती का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो अमृतसर पूर्व क्षेत्र के मकबूलपुरा क्षेत्र का बताया जा रहा है। इसमें एक युवती सड़क पर खड़ी है। वह अत्यधिक नशे का सेवन किए हुए लगती है। नशे में चूर युवती, सड़क पर झूम रही है। वह सड़क पर झुकी है तो इतना अधिक नशे में दिख रही है कि सीधा खड़े होने तक में संघर्ष करना पड़ रहा है। काफी मशक्कत करती वह दिख रही है ताकि सीधा खड़ा हो सके। जिस इलाके का यह वीडियो बताया जा रहा है, वह नशाखोरी व ड्रग्स के लिए बदनाम क्षेत्र माना जाता है।

सिखों का पवित्र शहर है मकबूलपुरा

सिख समाज का सबसे पवित्र शहर मकबूलपुरा माना जाता है। हालांकि, यह इलाका अक्सर नशीली दवाओं के दुरुपयोग से जुड़ी घटनाओं को लेकर भी सुर्खियों में बना रहता है। हालांकि, समय-समय पर पुलिस इस क्षेत्र में एंटी-ड्रग्स अभियान चलाती है लेकिन बहुत सफल नहीं होती है। 

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने सर्च किया

वीडियो के वायरल होने के बाद मकबूलपुरा पुलिस ने रविवार को क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन चलाया लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। हालांकि, सर्च के दौरान पुलिस ने तीन लोगों को अवैध ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस सिलसिले में अलग-अलग एफआईआर भी दर्ज किए हैं। पुलिस ने अपने सर्च के दौरान 12 अन्य संदिग्धों को भी जांच के लिए हिरासत में लिया है। क्षेत्र में चोरी की 5 बाइक्स भी बरामद की है।

युवती का वीडियो वायरल होने के बाद विधायक भी चिंतित

युवती का वीडियो वायरल होने के बाद अमृतसर पूर्वी की आप विधायक जीवनजोत कौर ने भी चिंता जताई है। उन्होंने नशा के खिलाफ अभियान छेड़ने की बात कहते हुए पुलिस को भी इस मामले में कार्रवाई की बात कही है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios