Asianet News Hindi

इस शख्स ने 600 रुपए में बेच दी 32 हजार की LCD टीवी, 'आखिर क्या करे मजबूरी ही कुछ ऐसी थी'...

शराबी ने मोगा के सरकारी अस्पताल से 32 हजार रुपए की LCD चुरा ली। लेकिन उसकी यह हरकत हॉस्लिटल में लगे  CCTV कैमरे में कैद हो गई। वह दोबारा वारदात को अंजाम देने के लिए आया तो उसे स्टाफ ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। 

drunken man sold hospital LCD tv in moga thief shows on cctv footage  kpr
Author
Moga, First Published Feb 22, 2021, 6:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मोगा (पंजाब). नशे की लत में इंसान किसी भी हद तक जा सकता है। वह अपने होश खो बैठता है और कई बार तो चोरी, हत्या, मारपीट तक पर उतर आता है। ऐसा ही एक रोचक किस्सा पंजब के मोगा जिले से सामने आया है। जहां एक शराबी शख्स ने 32 हजार रुपए की LCD टीवी महज  600 रुपए में बेच दी। ताकि उसके पीने का इंतजाम हो जाए।

CCTV कैमरे में कैद हुई चोरी की हरकत
दरअसल,  एक शराबी ने मोगा के सरकारी अस्पताल से 32 हजार रुपए की LCD चुरा ली। लेकिन उसकी यह हरकत हॉस्लिटल में लगे  CCTV कैमरे में कैद हो गई। वह दोबारा वारदात को अंजाम देने के लिए आया तो उसे स्टाफ ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। जहां उसने कबूला कि यह टीवी 600 रुपए में बेच दी।

इस वजह से 600 रुपए में बेच दी 32 हजार की LCD
पुलिस पूछताछ में चोर ने बताया कि रविवार शाम 5 बजे सरकारी अस्पताल के इमरजेंसी विभाग से यह LCD चुराई है। उसने बताया कि वह वह नशे का आदी है और शराब पीने के कारण ही उसने यह चोरी की है। जिसे मैंने किसी को 600 रुपए में बेच दिया। सिटी प्रभारी बलराज मोहन का कहना है कि फिलहाल चोर से LCD बरामद नहीं की गई है। उसको होश ही नहीं है कि टीवी को उसने किसे बेचा है। युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही टीवी बरामद कर ली जाएगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios