Asianet News Hindi

अपने बेटी को देखने तरस रही यह मां, फूट-फूटकर रोते हुए यह कहती है, 'मेरी बच्ची लौटा दो'

पंजाब के लुधियाना में 2 दिन की बच्ची को एक महिला उसके मां की नजरों के सामने से ले उड़ी। आरोपी महिला ने पहले प्रसूता का भरोसा जीता था। फिर बच्ची को घुमाने के बहाने हो गई रफूचक्कर।
 

Emotional story related to a mother and her newborn kpa
Author
Ludhiana, First Published Feb 12, 2020, 1:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लुधियाना, पंजाब. यहां के सिविल हॉस्पिटल से 2 दिन की बच्ची को गायब करने का मामला सामने आया है। आरोपी महिला प्रसूता की जानकार बनकर आई थी। वो उसके साथ रही। फिर घुमाने के बहाने बच्ची को ले भागी। इस घटना के बाद से मां की हालत खराब है। वो रो-रोकर बार-बार अपनी बच्ची को पुकार रही है। मां रोते हुए यही कह रही है कि उसकी बच्ची लौटा दो। इस घटना के बाद प्रसूता के परिजनों ने हॉस्पिटल में हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब CCTV कैमरे देखे, तो एक महिला बच्ची को ले जाती दिखाई दी।


पुलिस के अनुसार उमेश लुधियाना की एक फैक्ट्री में फोरमैन हैं। वे यहां किराये से रहते हैं। उमेश मूलत: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के खूरिया गांव के रहने वाले हैं। उमेश की पत्नी 30 वर्षीय सिरभावती को शनिवार रात करीब 2 बजे प्रसव पीड़ा होने पर सिविल  हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। रविवार सुबह पत्नी ने बेटी को जन्म दिया। मंगलवार सुबह जच्चा-बच्चा को डिस्चार्ज किया जाना था। पुलिस के अनुसार, मंगलवार सुबह उमेश दवा लेने गया था। वहीं, सिरभावती बच्ची को बेड पर लिटाकर अपना सामान समेटने लगी। इस बीच वार्ड में आई एक महिला बच्ची को घुमाने के बहाने ले गई। आरोपी ने सिरभावती को परिचित बताकर भरोसा जीत लिया था।


करीब आधे घंटे बाद जब महिला नहीं लौटी, तो उसकी मां को चिंता हुई। इसकी सूचना हॉस्पिटल के स्टाफ को दी गई। दोपहर तीन बजे पुलिस को सूचित किया गया। अपनी बेटी गायब होने के गुस्से में पति ने हॉस्पिटल में ही पत्नी को पीटना शुरू कर दिया। लोगों ने जैसे-तैसे उसे समझाया।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी महिला सोमवार देर शाम से वार्ड में घूम रही थी। उसने वहीं एक महिला के साथ खाना भी खाया। रात में वो वहीं सोई भी। हालांकि पुलिस को बच्ची के पिता पर भी शक है। दरअसल, दो बेटियों के दम्पती ने सुबह की घटना के बारे में पुलिस को दोपहर में बताया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios