Asianet News HindiAsianet News Hindi

न प्यार न मुलाकात, एक लत के चक्कर में इंजीनियरिंग लड़की ने कर ली बेरोजगार लड़के से शादी

ऑनलाइन मोबाइल गेम 'पबजी' के चक्कर में इंजीनियर लड़की ने अपनी मंगनी के अगले दिन घर से भागकर पंजाब भाग गई और वहां के एक बेरोजगार युवक से शादी भी कर ली।

engineer girl married with an employed boy
Author
Jalandhar, First Published Aug 24, 2019, 3:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नवाशहर (पंजाब)। ऑनलाइन मोबाइल गेम 'पबजी' जितना लोकप्रिय है, उतना ही खतरनाक भी। भारत में इसकी वजह से कई लोगों की मौत भी हो चुकी है। यह गेम अब लोगों के बेडरूम तक पहुंच घर तोड़ने का कारण भी बन गया है। किसी की मौत हो गई तो किसी ने अपन घर छोड़ दिया। ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र में आया है जहां एक इंजीनियर लड़की ने अपनी मंगनी के अगले दिन घर से भागकर पंजाब भाग गई और वहां के एक बेरोजगार युवक से शादी भी कर ली।

अपने साथ घर से चुरा ले गई लाखों रुपए
दरअसल इस लड़की की मुलाकात एक ऑनलाइन गेम पबजी खेलने के दौरान एक लड़के से दोस्ती हुई थी। जिसके चलते वो बाद में अपने घर को छोड़कर नवांशहर आ गई और यहां आकर उसने पबजी फ्रेंड से शादी रचा ली। घर से भागने से पहले वह लाखों रुपए चुराकर भी साथ ले गई। परिजनों के मुताबिक लड़की की भागने से एक दिन पहले ही मंगनी हुई थी।

 फोन डिटेल पता चली लड़की की हकीकत
लड़की के परिजन महाराष्ट्र के सतारा में कारोबारी हैं। परिजनों उसकी कई जगह तलाश भी की लेकिन वो नहीं मिली। उसके बाद उन लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने लड़की की फोन डिटेल निकलवाई तो पता चला वो भागने से एक दिन पहले तक नवांशहर के युवक से बात कर रही थी। जांच के दौरान पता चला कि वो पबजी की शौकीन थी। परिजनों के अनुसार दोनों की पहले कभी मुलाकात भी नहीं हुई है। उसने यह सब पबजी के खेलने के कारण किया है।

लड़के के घरवाले भी हैं लापता
पुलिस ने युवक के घर नवांशहर के न्यू टीचर कॉलोनी में भी दस्तक दी लेकिन वो उससे पहले वहां से निकल चुके थे। जब  स्थानीय लोगों से पूछताछ की गई तो पता चला कि लड़की के आने के बाद लड़के के घरवालों ने उसकी शादी करवा दी। जबिक युवक कोई काम नहीं करता है वह बेरोजगार है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios