Asianet News Hindi

सड़क पर बिखरे पड़े 500-100 और 50 के नोट देखकर पहले लोगों का मन ललचाया..फिर दिल घबराया

कोरोना संक्रमण के डर से मोहाली में सड़क पर पड़े नोट भी किसी ने नहीं उठाए। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने नोट थैली में भरे और थाने ले आई। हालांकि माना जा रहा है कि ये रुपए किसी के गलती से गिर गए होंगे।

Fear of Corona: Rupees were strewn on the road, but no one raised kpa
Author
Mohali, First Published Apr 9, 2020, 3:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चंडीगढ़. कोरोना संक्रमण के डर से मोहाली में सड़क पर पड़े नोट भी किसी ने नहीं उठाए। सड़क पर पड़े नोट देखकर कुछ लोगों का मन ललचाया। उन्होंने नोट उठाने हाथ बढ़ाया, फिर कोरोना संक्रमण की याद आते ही हाथ पीछे खींच लिए। बाद में पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने रुपए एक थैली में भरे और थाने ले आई।

शायद किसी के गिरे होंगे..
मामला गुरुवार की सुबह एसएसपी कोठी के पास फेज-3ए की डिवाइडर रोड का है। यहां सड़क पर 500-100 और 50 रुपए के नोट पड़े हुए थे। एक राहगीर ने पुलिस को सूचित किया। इसके बाद एएसआई सुरजीत मौके पर पहुंचे। उन्होंने सावधानी से नोट थैली में भरे। ये करीब 4000 रुपए थे। एएसआई ने बताया कि इस बारे में सीनियर अधिकारियों को बताया गया है। एसएचओ राजीव कुमार ने बताया कि इस बारे में हेल्थ विभाग से जानकारी ली जाएगी। अगर संक्रमण को लेकर कोई खतरा हुआ, तो नोट नष्ट करने के लिए लिखा जाएगा।

उल्लेखनीय है कि देश में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 5,734 (अब तक) तक पहुंच गई है। हालांकि इनमें से 473 ठीक होकर घर आ गए हैं। महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा 1297, जबकि दिल्ली में 669 संक्रमित मरीज मिले हैं।

पंजाब में कोरोना के 16 नए केस सामने आए हैं। यहां अब कुल संक्रमितों की संख्या 116 हो गई है। गुरुवार को 16 नए मामले सामने आए। इनमें 10 मोहाली जिले के जवाहरपुर गांव के हैं। इस गांव में अब तक 21 मामले सामने आ चुके हैं। पंजाब में कोरोना से 9 लोगों की मौत हो चुकी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios