Asianet News HindiAsianet News Hindi

एक शख्स ने अपने 9 भाई बहनों के साथ खेला ऐसा 'माइंडगेम', पिता की मौत के बाद बन गया करोड़पति

धोखाधड़ी का एक मामला पंजाब में सामने आया है। जहां एक भाई ने अपने 9 भाई-बहनों के साथ धोखा करके करोडपति बन गया। हालांकि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

fraud case brother withdraw crores cash from father bank account by fake signatures in punjab KPR
Author
Amritsar, First Published Dec 14, 2019, 7:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गुरुदासपुर (पंजाब). अक्सर सुना है कि पैसे के चक्कर में इंसान अपने खून के रिश्तों के साथ भी धोखा कर जाता है। शायद इसलिए कहते हैं कि रुपयों के मामले में किसी पर भरोसा नहीं करना चाहिए। ऐसा ही एक मामला पंजाब में सामने आया है। जहां एक भाई ने अपने 9 भाई-बहनों के साथ धोखाधड़ी करके करोडपति बन गया। 

ऐसे खाते से निकाल लिए पौने दो करोड़ रुपए
दरअसल, जालसाजी का ये घटना गुरदासपुर की है, जहां शुक्रवार के दिन यह मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने भाई गुरुबख्श की शिकायत पर जांच के बाद सुखविंदर सिंह नाम के युवक पर धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है। आरोपी पर आरोप है कि उसने अपने नौ भाई-बहनों के नकली साइन करके करीब बैंक से पौने दो करड़ो रुपए निकाल लिए। 

पिता की मौत के बाद 9 भाई-बहनों साथ ऐसे खेला माइंडगेम
पुलिस को दी शिकायत में आरोपी के भाई गुरबख्श सिंह ने बताया कि हम दस भाई-बहन थे। उसके पिता एक सरकारी कर्मचारी थे। जिनकी मौत पिछले तीन साल पहले 27 जुलाई 2016 को उनकी मौत हो गई। पिता के खाते में फंड और पेंशन के करीब पौने दो करोड़ रुपए थे। लेकिन भाई सुखविंदर ने मरे हुए पापा और हम सब भाईयों को नकली साइन करके केनरा बैंक से 1 करोड़ 76 लाख 67 हजार 227 रुपये निकाल लिए। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios