Asianet News HindiAsianet News Hindi

सहेली की वजह से नर्क की जिंदगी जी रही थी लड़की, बोली- भगवान किसी को न दे ऐसी दोस्त

एक लड़की ने अपने साथ कॉलेज में पढ़ने वाली सहेली की जिंदगी नर्क से बदतर बना दी। उसने अपने ही भाई से उसका रेप करा दिया। आरोपी ने वीडियो बनाकर कई दिन तक लड़की का यौन शोषण करता रहा। 

girl blackmailed after making video her friend
Author
Jalandhar, First Published Aug 23, 2019, 7:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जालंधर (पंजाब). जालंधर के एक कस्बे में दोस्ती को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक लड़की ने अपने साथ कॉलेज में पढ़ने वाली सहेली की जिंदगी नर्क जैसी बना दी। युवती ने अपने ही भाई से उसका रेप करा दिया। आरोपी ने लड़की का वीडियो बना लिया और लड़की का यौन शोषण करता रहा। पुलिस ने मामला दर्ज कर सहेली को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके आरोपी भाई की तलाश जारी है।

दो साल पुराना है मामला
मामला दो साल पुराना 2017 का है। पीड़िता को उसकी ही सहेली बाजार जाने का बोल अपने घर लेकर गई थी। फिर उसने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर पिलाकर अपने भाई  गुरविंदर सिंह से रेप कर दिया। आरोपी ने लड़की की बेहोशी हालत में आपत्तिजनक तस्वीरें खींचकर वीडियो बना ली थी। जब पीड़िता को होश आया तो उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे। आए दिन आरोपी युवती ब्लैकमेल कर उसका यौन शोषण करता रहा। कई दिनों तक यह सिलसिला चलता रहा। पीड़िता सब कुछ चुपचाप सहन करती रही। 

बीच रास्ते में लड़की को रोकता था
जब एक दिन लड़की ने संबंध बनाने से मना कर दिया तो आरोपी उसका पीछा करने लगा। कई बार तो वो उसे रास्ते में मिलता और संबंध बनाने के लिए कहता रहता। आरोपी उसके कॉलेज तक चला जाता था। 

दादा-दादी को बताई दर्द भरी कहानी
मना करने के बाद आरोपी ने उसकी आपत्तिजनक फोटो और वीडियो उसके मामा को व्हाट्सएप कर दी। जब पीड़िता से मामा ने इन तस्वीरों के बारे में सच्चाई जाननी चाही तो युवती ने रोते हुए सब कुछ बता दिया। युवती ने सबसे पहले अपनी दर्द भरी कहानी दादा-दादी को बताई थी। पीड़िता घरवालों से बोली थी भगवान किसी को ऐसी दोस्त न दे। परिजनों इसकी शिकायत पुलिस को दी थी। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios