Asianet News HindiAsianet News Hindi

सिर्फ 5 वोट मिलने पर फूट-फूटकर रोया था यह नेता, तब लोग हंसे थे

कहते हैं आंसू हंसी-खुशी दोनों की गवाही देते हैं। इस शख्स का नाम नीटू शटरांवाला है। नीटू पंजाब के जालंधर से बतौर निर्दलीय लोकसभा का इलेक्शन लड़े थे। इन्हें सिर्फ 5 वोट मिले थे। यह जानकर वे फूट-फूटकर रोए थे। तब इनके आंसू देखकर लोगों की हंसी छूट गई थी। लेकिन आज यह नेता जब रोया, तो देखने वाले भी अपने आंसू नहीं रोक पाए। जानिए पूरा मामला...

imotional story of death of daughter of Leader Neetu Shatranwala
Author
Jalandhar, First Published Aug 20, 2019, 2:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जालंधर. आंसू खुशी और गम दोनों का पर्याय हैं। कभी किसी को रोते देखकर हमारी हंसी छूट जाती है, तो कभी उसकी आंखों से आंसू झरते देख, हम भी इमोशनल हो जाते हैं। इस शख्स को देखकर ऐसा ही हुआ। यह हैं नीटू शटरांवाला। ये लोकसभा चुनाव में जालंधर से निर्दलीय खड़े हुए थे। इन्हें सिर्फ 5 वोट मिले थे, जबकि इनके खुद के परिवार में 9 वोटर थे। यह पता चलते ही नीटू फूट-फूटकर रो पड़े थे। तब इनकी हालत देखकर लोगों की हंसी छूट गई थी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। लेकिन आज इनका रोना देखकर बाकी लोगों की आंखें भी भींग उठीं।

imotional story of death of daughter of Leader Neetu Shatranwala

बेटी की मौत का सदमा
सोमवार को नीटू की बेटी एक एक्सीडेंट का शिकार हो गई।  9 साल की साक्षी लब्बू राम दोआबा स्कूल में तीसरी क्लास की छात्रा थी। वो सोमवार सुबह स्कूल से अपने भाई के साथ ऑटो में बैठकर घर आ रही थी। श्रीदेवी तालाब मंदिर के पास सड़क पर गड्ढे देखकर ऑटोवाले ने जोरदार ब्रेक मार दिए। इससे साक्षी ऑटो से सड़क पर जा गिरी। इसी बीच सामने से आ रही एक कार उसके ऊपर से निकल गई। घायल साक्षी को फौरन हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। अपनी मासूम बेटी की मौत का सदमा एक पिता बर्दाश्त नहीं कर सका। वो फूट-फूटकर रो पड़ा। यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। लेकिन इस बार जिसने भी यह वीडियो देखा, वो खुद के आंसू नहीं रोक सका।

imotional story of death of daughter of Leader Neetu Shatranwala

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios