Asianet News HindiAsianet News Hindi

1.04 मिनट के वीडियो में फूट-फूटकर रो पड़ी महिला बोली-मुझे घर पहुंचा दो, वर्ना कुछ खाकर मर जाऊंगी

दुबई में ट्रेवल एजेंट के चंगुल में फंसी है ज्योति। वापस लौटने के लिए उससे 2 लाख रुपयों की मांग की जा रही है, जिसको देने में वह असमर्थ है। 

indian girl hostaged and trapped in dubai by travel agent
Author
Kapurthala, First Published Aug 2, 2019, 4:24 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कपूरथला(पंजाब): 'प्लीज! मैंनू घरें पहुंचा दो, नईं तां मैं मर जाना कुज खाके, मैं दो लक्ख नई दे सकदी...' कहना है पंजाब के कपूरथला की रहने वाली ज्योति का, जो इस समय दुबई में एक महिला एजेंट के चंगुल में फंसी हुई है। ज्योति ने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो अपलोड किया है जिसमें वह मदद की गुहार लगा रही है। वीडियो में वह कहती है कि, उसे किसी भी तरह भारत पहुंचाया जाए, क्योंकि वहां पर उसके साथ बहुत बुरा सुलूक किया जा रहा है।

हाउस मेड के काम के लिए गयी थी दुबई 

वीडियो में ज्योति ने कपूरथला निवासी महिला ट्रेवल एजेंट सीमा और उसके पति राजकुमार के जरिए, दुबई जाने की बात कही है। उसने कहा कि इन दोनों ने उसे हाउस मेड के काम के लिए वहां भेजा था। जिनके पास सीमा ने उसे हाउसमेड के काम पर रखवाया, वह लोग उससे सारा दिन काम करवाते थे और बदले में खाने को सही ढंग से नहीं देते थे। जब पीड़िता ने वापस भारत लौटने की बात कही, तो सीमा ने उसे कैद कर लिया और अब उससे वापस जाने के बदले 2 लाख रुपयों की मांग कर रही है।  

कड़ी कार्रवाई की मांग

बेटी का दुख देखने के बाद मां सुदेश रानी ने कपूरथला एसएसपी से शिकायत की है और बेटी को वापस लाने के साथ ही ट्रेवल एजेंटों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। उनका कहना है कि, उनकी बेटी पहले भी कई और लड़कियों और सीमा के साथ दुबई में हाउसमेड के काम के लिए जा चुकी है। लेकिन अब उसे परेशान किया जा रहा है। एसएसपी ने शिकायत मिलने की पुष्टि करते हुए कहा कि जांच के बाद कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। जल्द ही ज्योति को वापस ले आया जाएगा।


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios