Asianet News HindiAsianet News Hindi

14 की उम्र में हुआ प्यार..19 की हुई, तो शादी की जिद को लेकर प्रेमी के घर धरने पर बैठी प्रेमिका

प्यार में इंसान को कुछ नहीं सूझता। उसे तो हर हाल में प्यार हासिल करना होता है। यह मामला भी इसी प्यार की जिद से जुड़ा है। इस युवती को 5 साल पहले प्यार हुआ था। तब इसकी उम्र महज 14 साल थी। अब यह प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी है। वो शादी करने की मांग कर रही है। लड़की का कहना है कि प्रेमी शादी की बात को टाल देता है। इसलिए उसने प्रण लिया है कि जब तक फैसला नहीं हो जाता..वो धरने से नहीं उठेगी।

Jalandhar Love Story, girlfriend on Strike outside lovers house demanding for marriage kpa
Author
Jalandhar, First Published Jul 24, 2020, 5:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जालंधर, पंजाब. प्यार में इंसान को कुछ नहीं सूझता। उसे तो हर हाल में प्यार हासिल करना होता है। यह मामला भी इसी प्यार की जिद से जुड़ा है। इस युवती को 5 साल पहले प्यार हुआ था। तब इसकी उम्र महज 14 साल थी। अब यह प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी है। वो शादी करने की मांग कर रही है। लड़की का कहना है कि प्रेमी शादी की बात को टाल देता है। इसलिए उसने प्रण लिया है कि जब तक फैसला नहीं हो जाता..वो धरने से नहीं उठेगी। यह अनूठा धरना-प्रदर्शन दानिशमंदा बस्ती के रसीला नगर में चल रहा है।
 

Jalandhar Love Story, girlfriend on Strike outside lovers house demanding for marriage kpa

स्कूल के समय से चल रही यह लवस्टोरी..

लड़की ने बताया कि उसकी प्रेम कहानी स्कूल के समय से चल रही है। अब लड़के के घरवाले कहते हैं कि अगर उसे ढूढ़ लो.तो कर लो शादी। लड़की ने कहा कि वो जब भी प्रेमी से शादी के लिए कहती, तो वो टाल देता। इसीलिए उसे धरने पर बैठना पड़ा। लड़की ने बताया कि उसने बुधवार को इस संबंध में थाना डिवीजन नंबर-5 में लिखित में शिकायत की थी। लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। लड़की ने बताया कि वो इससे पहले भी धरने पर बैठ चुकी है। तब लड़के के घरवालों ने उसे मारपीटकर भगा दिया था। लेकिन इस बार वो फैसला करके ही उठेगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios