Asianet News Hindi

कोरोनाकाल में एक बड़ी गलती कर बुरे फंसे एक्टर जिमी शेरगिल, पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार

एक्टर जिमी शेरगिल इन दिनों लुधियाना के एक प्राइवेट स्कूल में 'यॉर ऑनर 2' वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे हैं। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि एक्टर और उनके सभी क्रू मेंबर्स  रात 8 बजे कोविड-19 नियमों का पालन तोड़ते दिखे।

jimmy sheirgill arrested break covid guidelines and lockdown rules punjab fir filed  kpr
Author
Ludhiana, First Published Apr 28, 2021, 4:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लुधियाना (पंजाब). बढ़ती कोरोना महामारी को काबू में करने के लिए कई राज्य सरकारों ने प्रतिबंध और कड़े कर दिए हैं। जिसके तहत सामाजिक/ धार्मिक गतिविधियों पर पाबंदी है। लेकिन बॉलीवुड एक्टर जिमी शेरगिल ने इन गाइडलाइन को तोड़ने पर पकड़े गए हैं। क्योंकि पंजाब सरकार की मनाही के बाद भी वह लुधियाना रात को एक वेब सीरीज की शूटिंग करते दिखे।  लुधियाना पुलिस ने एक्टर समेत 4 पर एफआईआर दर्ज करते हुए गिरफ्तार किया है।

रात 8 बजे हो रही थी इस फिल्म की शूटिंग
दरअसल, एक्टर जिमी शेरगिल इन दिनों लुधियाना के एक प्राइवेट स्कूल में 'यॉर ऑनर 2' वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे हैं। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि एक्टर और उनके सभी क्रू मेंबर्स  रात 8 बजे कोविड-19 नियमों का पालन तोड़ते दिखे। उनके साथ करीब 100 से ज्यादा एक समय पर मौजूद थे। जबकि शहर में नाइट कर्फ्यू लागू है।

इस वजह से करनी पड़ी कार्रवाई
मामले की जांच कर रहे SI मनिंदर कौर ने बताया कि पिछले तीन दिन से जिमी शेरगिल और उनकी टीम यहां के आर्य स्कूल में एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रही थी। जहां टीम ने स्कूल को एक अदालत में तब्दील कर रखा था। जब पुलिस पहुंची तो देखा कि टीम की तरफ से फिजिकल डिस्टेंस का पालन नहीं किया जा रहा था। ना तो किसी के चहरे पर मास्क था और ना ही उन्होंने दूरी बनाकर रखी थी।

एक दिन पहले कटा था चालान
बता दें कि एक दिन पहले भी जिमी शेरगिल ने गाइडलाइन का उल्लंघन किया था। जिस पर पुलिस ने उनके खिलाफ चालान काटा था। इसके बाद भी वह एक दिन बाद निमयों की अनदेखी करते देखे गए। जिसके चलते पुलसि ना चाहकर उनपर मामला दर्ज करना पड़ा।

Asianet News का विनम्र अनुरोधः आइए साथ मिलकर कोरोना को हराएं, जिंदगी को जिताएं...। जब भी घर से बाहर निकलें माॅस्क जरूर पहनें, हाथों को सैनिटाइज करते रहें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। वैक्सीन लगवाएं। हमसब मिलकर कोरोना के खिलाफ जंग जीतेंगे और कोविड चेन को तोडेंगे। #ANCares #IndiaFightsCorona

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios