Asianet News Hindi

लवमैरिज के बाद जिंदगी ठीक से सेटल भी नहीं हो पाई थी कि सड़क हादसे में प्रेमी की मौत

हंसती-खेलती जिंदगी में कैसे दु:खद मोड़ आ जाता है, यह घटना यही बताती है। इस शख्स ने लंबे प्रेम प्रसंग के बाद 17 दिन पहले ही लवमैरिज की थी। शादी के बाद वो अपनी नई जिंदगी सेटल करने में लगा था। अचानक एक सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई। इस खबर से प्रेमिका टूट गई है। प्रेमी कोई सामान लेने बाइक से निकला था। उसकी लाश एक खेत में पड़ी मिली। आशंका है कि कोई अज्ञात गाड़ी उसे टक्कर मारकर चली गई।

Lover dies in road accident 17 days after love marriage kpa
Author
Gurdaspur, First Published Sep 11, 2020, 5:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गुरदासपुर, पंजाब. कहते हैं कि जिंदगी और मौत के बीच कोई फासला नहीं होता। मौत कहीं भी और किसी वक्त भी आ सकती है। इस युवक के साथ भी यही हुआ। हंसती-खेलती जिंदगी में कैसे दु:खद मोड़ आ जाता है, यह घटना यही बताती है। इस शख्स ने लंबे प्रेम प्रसंग के बाद 17 दिन पहले ही लवमैरिज(love marriage) की थी। शादी के बाद वो अपनी नई जिंदगी सेटल करने में लगा था। अचानक एक सड़क हादसे(road accident) में उसकी मौत हो गई। इस खबर से प्रेमिका टूट गई है।


युवका शव गुरदासपुर से कुछ किमी दूर मंगलसेन गांव में सड़क किनारे एक खेत में पड़ा मिला। जोढ़ा छत्रां चौकी के इंचार्ज एएसआई कुलदीप सिंह ने बताया कि सतनाक कुमार पुत्र हंसराज पूरोवाल ब्राह्मण गांव में रहता था। वो गुरुवार रात मोटरसाइकिल से कुछ सामान लेने निकला था। लेकिन जब लौटकर नहीं आया, तो पत्नी को चिंता हुई।


कोर्ट मैरिज के बाद पहली बार घर आए थे
 पुलिस के अनुसार युवक की बहन प्रीति ने बताया कि सतनाम ने चंडीगढ़ जाकर नबीपुर की रहने वाली प्रेमिका से कोर्ट मैरिज (Court marriage) की थी। कुछ दिन पहले कपल घर लौटा था। गुरुवार रात करीब 8 बजे वो सामान लेने निकला था। हालांकि बहन भाई की मौत पर सवाल खड़े कर रही है। वो उसे हत्या बता रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios