Asianet News HindiAsianet News Hindi

मालकिन ने डरकर बंद कर लिया दरवाजा, क्योंकि कमरे में लहूलुहान पड़े थे मामा-भांजी

गुरुदासपुर के बटाला में एक फौजी ने अपनी भांजी को गोली मार दी। उसे मरा समझकर आरोपी ने खुद को शूट कर लिया। हालांकि भांजी की पीठ में गोली लगी है। उसे गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। घटना की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है।

mama committed suicide after shooting his niece in Batala, Gurdaspur
Author
Batala, First Published Nov 18, 2019, 4:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बटाला(पंजाब). गुरुदासपुर जिले के बटाला में रविवार को एक फौजी ने किसी बात पर हुई कहासुनी के बाद अपनी भांजी को गोली मार दी। गोली भांजी की पीठ में लगी। उसे घायल अवस्था में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इससे पहले आरोपी को लगा कि भांजी मर चुकी है, तो उसने रिवाल्वर अपनी कनपटी पर रखकर ट्रिगर दबा कर सुसाइड कर लिया। घटना रविवार रात हुई।

mama committed suicide after shooting his niece in Batala, Gurdaspur
क्यों मारी भांजी को गोली, अभी खुलासा नहीं
पुलिस के मुताबिक, मृतक मेजर सिंह(35) शादीशुदा था। 30 वर्षीय रुपिंदर कौर उर्फ मीना यहां के मुर्गी मोहल्ले में रहती है। मीना आरोपी की भांजी बताई जाती है। मकान मालिक रजवंत कौर ने बताया कि उन्हें दोनों ने आपस में मामा-भांजी ही बताया था। मीना किसी ब्यूटी पॉर्लर में जॉब करती है। रविवार शाम को मेजर मीना से मिलने पहुंचा था। वो दोनों काफी देर तक कमरे में रहे। इस बीच दोनों में कहासुनी हो गई। मेजर सिंह गुस्से में आ गया। उसने रिवाल्वर निकालकर मीना पर फायर कर दिया। उसे मरा समझकर मेजर ने अपनी कनपटी में गोली मार ली।

mama committed suicide after shooting his niece in Batala, Gurdaspur

डरके मारे मालकिन ने बंद कर दिया दरवाजा
मकान मालकिन रजवंत कौर ने बताया कि फायर की आवाज सुनकर वे काफी डर गईं। उन्होंने कमरे का दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद पुलिस को कॉल कर दिया। इसी बीच उन्हें दो और गोली चलने की आवाजें सुनाई दीं। पुलिस फौरन मौके पर पहुंची। तब देखा कि मीना घायल पड़ी हुई थी। उस वक्त मेजर भी जिंदा था। पुलिस ने दोनों को हॉस्पिटल पहुंचाया। वहां मेजर को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं मीना की हालत गंभीर देखते हुए उसे अमृतसर के गुरु नानक देव हॉस्पिटल में रेफर किया गया है। डीएसपी सिटी बाल कृष्ण सिंगला ने बताया कि मेजर ने ऐसा क्यों किया, अभी खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस पीड़िता के बयान का इंतजार कर रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios