Asianet News Hindi

प्रेमिका को तारीखों में उलझाकर किसी और से 7 फेरे लेने निकला था प्रेमी, रास्ते में टकरा गई वो

कोई कितना भी बड़ा उस्ताद क्यों न हो, एक समय ऐसा भी आता है, जब वो 'पहाड़' के नीचे आ ही जाता है। हैरान करने वाली इस प्रेम कहानी का प्रेमी भी ऐसे ही मुहावरे का पात्र निकला। प्रेमिका से लवमैरिज का वादा करके प्रेमी किसी और लड़की से 7 फेरे लेने जा रहा था। दुर्भाग्य से वो जिस कार में बैठकर शादी करने निकला था, वो रास्ते में खराब हो गई। इसी बीच प्रेमिका का वहां से गुजरना हुआ। बस, फिर क्या था..हो गया तमाशा। 

Moga lover girlfriend, Moga love marriage, Moga wedding cheat, Moga curfew and marriage
Author
Chandigarh, First Published Apr 16, 2020, 11:29 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मोगा, पंजाब. कोई कितना भी बड़ा उस्ताद क्यों न हो, एक समय ऐसा भी आता है, जब वो 'पहाड़' के नीचे आ ही जाता है। हैरान करने वाली इस प्रेम कहानी का प्रेमी भी ऐसे ही मुहावरे का पात्र निकला। प्रेमिका से लवमैरिज का वादा करके प्रेमी किसी और लड़की से 7 फेरे लेने जा रहा था। दुर्भाग्य से वो जिस कार में बैठकर शादी करने निकला था, वो रास्ते में खराब हो गई। इसी बीच प्रेमिका का वहां से गुजरना हुआ। बस, फिर क्या था..हो गया तमाशा। प्रेमिका की नजर जब कार के बाहर खड़े दूल्हे राजा पर पड़ी, तो वो चौंक उठी। मालूम चला कि प्रेमी उसे कर्फ्यू की आड़ लेकर धोखा दे रहा था। प्रेमी ने तीन बार प्रेमिका से अपनी शादी टाल दी थी। इस बीच वो किसी और से शादी करने निकला था। बस फिर क्या था, प्रेमिका ने प्रेमी के सिर बंधा सेहर खींचकर नीचे पटका और फिर पिटाई कर दी। हालांकि बाद में पुलिस ने सबको बैठाकर समझौता कराया और फिर प्रेमी को प्रेमिका से ही शादी करनी पड़ी।

तीन साल से रिलेशन में थे...
प्रेमिका जसप्रीत कौर मोगा-लुधियाना रोड स्थित आइकन हाइट्स आरके सिटी में लोगों को यहां काम करती है। वहीं, जगसीर सिंह खोसा रणधीर सोसायटी में सिक्योरिट गार्ड है। दोनों पिछले 3 साल से लिव इन रिलेशन में थे। जसप्रीत की पहले भी दो शादियां हो चुकी हैं। पहला पति शादी के 6 महीने बाद ही किसी प्रवासी महिला के साथ भाग गया था। जसप्रीत की दूसरी शादी मोगा के सूरज नगर मे हुई। लेकिन सालभर बाद दूसरा पति भी किसी डांसर को लेकर भाग गया। जसप्रीत की एक बेटी है। उसने कहा कि उसे उम्मीद थी कि जगसीर उसे धोखा नहीं देगा। दोनों के घरवाले भी इस शादी के लिए राजी थी। लेकिन जगसीर लॉकडाउन और कर्फ्यू का बहाना बनाकर लगातार शादी की तारीख टाल रहा था। पहले वो 5 मार्च को शादी करने वाला था, फिर 15 मार्च कर दी। इसके बाद 5 अप्रैल और आखिर में बोला कि 5 मई को पक्का शादी कर लेंगे।

कार ने पकड़वाया..
बुधवार को प्रेमिका घरों से काम निपटाकर सुबह करीब 9.30 बजे अपनी स्कूटी से घर जाने के लिए हाइवे पहुंची, तभी उसकी नजर एक सजी-धजी कर पर पड़ी। कार खराब हो गई थी। दूल्हा मदद के लिए बाहर खड़ा था। जैसे ही प्रेमिका की नजर दूल्हे के चेहरे पर पड़ी, उसके होश उड़ गए। वो जगसीर था। यह देखकर जसप्रीत को गुस्सा आ गया। उसने जगसीर का सेहर उतारकर नीचे फेंका और पीट दिया। मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने जगसीर को समझाया और इस तरह उसने दोपहर करीब 3 बजे जसप्रीत से शादी कर ली। 
Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios