Asianet News HindiAsianet News Hindi

अकाली नेता को बर्बरता से उतारा मौत के घाट, पहले दागी 16 गोलियां फिर काट दिए दोनों पैर

पंजाब के बटाला मे कुछ बदमाशों ने अकाली दल के एक नेता की बर्बरता से हत्या कर दी। पहले उनको 15 से 16 गोलियां मारी फिर उनके दोनों पैर भी काट दिए। सोमवार देर रात इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

murder of akali leader dalbir singh shot dead and after his both legs cut away in amritsar punjab
Author
Amritsar, First Published Nov 19, 2019, 7:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गुरदासपुर. (पंजाब). एक दिल दहला देने वाली खबर ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। जहां कुछ बदमाशों ने अकाली दल के एक नेता की बर्बरता से हत्या कर दी। इतना ही नहीं बाद में उनके दोनों पैर भी काट दिए। वहीं पुलिस का कहना है कि फिलहार हत्या के कारण का पता नहीं लग सका।

 एक-एक करके दागी 15 से 16 गोलियां 
दरअसल, खौफनाक वारदात बटाला के ढिलवां में सोमवार देर रात सामने आई है। जहां सैर के दौरान गांव के ही कुछ लोगों ने पहले दलबीर सिंह की पीठ पर धारदार हथियारों से हमला किया। फिर उनको एक-एक करके 15 से 16 गोलियां मारी गईं। जिसके बाद परिजन उनको पास के अस्पताल मे लेकर गए। जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

हत्या के पीछे पुलिस ने बताई ये वजह
पुलिस ने बताया कि 51 वर्षीय दलबीर सिंह  शिरोमणि अकाली दल की गुरदासपुर इकाई के उपाध्यक्ष थे और दो बार गांव के प्रधान भी रहे हैं। अफसर इस हत्याकांड का कारण दो पक्षों के बीच आपसी पुरानी रंजिश बता रहे हैं। हालांकि आरोपियों की पहचान हो चुकी है. लेकिन अभी तक उनको गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है। 

अपने भाई के साथ सैर पर निकले थे दलबीर 
मृतक के बेटे संदीप सिंह ने पुलिस को बतााया, सोमवार की रात को 9 बजे मेरे पिता दलबीर और चाचा लखिवंदर सिंह खाना खाने के बाद सैर करने के लिए घर से थोड़ी दूर निकले थे। इसी दौरान गांव के बलविंदर सिंह, उसके बेटे मनदीप सिंह, मेजर सिंह और कुछ अज्ञात लोग वहां पहुंच कर उनसे झगडा करने लगे। बेटे ने कहा-उन लोगों के हाथों में गन और दूसरे हथियार थे। जब तक हम पहुंचे वो लोग उनको मारकर भाग चुके थे।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios