Asianet News Hindi

प्रेमी ने रात को जब प्रेमिका के घर झांककर देखा, तो दिमाग सुन्न पड़ गया

पटियाल के समाना स्थित घिओरा गांव की रहने वाली थी  ज्योति ने एक महीने पहले ही भागकर शादी की थी। ज्योति के परिजनों को किसी भी कीमत पर यह रिश्ता मंजूर नहीं था। उन्होंने दोनों का तलाक भी करा दिया था।

murder of his Daughter after Love Marriage by father in Patiala, Punjab
Author
Patiala, First Published Jul 17, 2019, 4:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
पटियाला. बेटी की लवमैरिज से नाराज पिता ने उसकी जान ले ली। यह घटना उसका पति देखता रहा, लेकिन कुछ कर नहीं सका। हालांकि पुलिस ने ज्योति के पिता और भाई को अरेस्ट कर लिया है। दोनों ने गला दबाकर ज्योति की हत्या कर दी थी। फिर रात को ही अंतिम संस्कार भी कर दिया था।
 
पुलिस के मुताबिक, मनजीत सिंह की बेटी ज्योति ने मई में गांव के ही युवक गुरजंट सिंह से भागकर शादी की थी। ज्योति के पिता और भाई जिंदर सिंह को यह शादी मंजूर नहीं थी। दोनों ने पंचायत बुलाकर दोनों का तलाक करा दिया। पिता के डर से ज्योति उस वक्त कुछ नहीं बोली। ज्योति 14 जुलाई को चोरी-छुपे गुरजंट से मिलने उसके घर गई थी। हालांकि वो उस वक्त  मोहाली गया था। जब इसकी खबर मनजीत को लगी, तो वे ज्योति को वहां से पकड़कर अपने साथ ले आए।
 
गुरजंट ने पुलिस को बताया कि उसके परिजनों ने फोन करके इस बारे में उसे बताया था। रात को जब वो मोहाली से लौटा, तो ज्योति के घर गया। वहां उसके चीखने की आवाज आ रही थी। अंदर झांककर देखा, तो उसे पिता ज्योति के पैर पकड़े हुए थे। वहीं भाई गला दबा रहा था। इसके बाद दोनों ज्योति की लाश चादर में लपेटकर श्मशानघाट ले गए और जला दिया।
Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios